Platina की बैंड बजाने आ रही है Hero Hunk, देगी 70 का माइलेज

hero-hunk

एक समय था जब टीवीएस अपाचे को कोई बाइक टक्कर दे सकती थी तो वह सिर्फ हीरो मोटर कंपनी की हंक थी। लेकिन किसी कारणवश कंपनी ने इस बात को बंद कर दिया। वहीं, अब मीडिया रिपोर्ट द्वारा खबर आ रही है कि कंपनी इस बाइक को दोबारा भारतीय बाजार में लाने पर विचार कर रही है। बताया जा रहा है कि इस बार इस बाइक कों पूरी तरीके से अलग सिरे से बनाया जाएगा। इसके साथ ही इसमें कुछ एडवांस टेक्नोलॉजी के भी इस्तेमाल किए जा सकते हैं। Hero Hunk के आने से इसका सीधा मुकाबला TVS Apache से होने वाला है। इसी खबर में आ गए हम आपको बताएंगे कि इस बाइक में आपको क्या-क्या खास चीजें मिलने वाली है इसके साथ ही कंपनी इसे कब तक लॉन्च कर देगी।

Hero Hunk इंजन

इस बाइक में आपको 149.2 cc की BS6 इंजन देखने को मिल सकती है। जोकि 8500 rpm पर 15.6 bhp की पावर जनरेट करने में सक्षम मानी जाती है। इसी के साथ इसको दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है। और इसके इंजन कूलिंग के लिए इसमें एयर कूलड सिस्टम का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Hero Hunk फीचर्स

Hero मोटर कंपनी की Hunk बाइक में आपको कुछ खास फीचर्स के नाम पर नेविगेशन, राइटिंग मोड, डबल चैन ABS, और मोबाइल कनेक्टिविटी जोड़े जा सकते  हैं। इसके साथ ही आगे इसमे डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, साइड स्टैंड इंडिकेटर, और इंजन ऑफ-ऑन बटन जैसे कुछ और फीचर्स भी दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: लॉन्च से पहले Activa 7G को करना होगा Hero pleasure से मुकाबला, कभी देखि है इससे…

Hero Hunk माइलेज

पुरानी हीरो हंक की माइलेज काफी ज्यादा हुआ करती थी। साथ ही अपने माइलेज को लेकर काफी चर्चा में भी रहती थी। कयास लगाया जा रहा है कि आने वाली हीरो हंक आपको लगभग 55 kmpl तक का माइलेज सकता है। इसके साथ ही इस बाइक में आपको लगभग 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जा सकता है।

Hero Hunk कीमत

फिलहाल कुछ रिपोर्ट में कहा जा रहा है इसकी कीमत थोड़ी ज्यादा होने वाली है। वहीं, कुछ एक्सपर्ट्स का मानना है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 99,000 रुपए हो सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।