Bajaj Platina के Sports मॉडल से पहले ही Platina 110 में हुआ…! अब 70kmpl माइलेज

Bajaj Platina

Bajaj motors के पास उनकी सबसे बेहतरीन गाड़ियों की लिस्ट में पहला नाम Bajaj Platina का आता है, इस बाइक की सफलता के पीछे सबसे बड़ी वजह दमदार माइलेज और बेहतरीन परफॉरमेंस है। लेकिन अब ये बातें सामने आ रही हैं की इस बाइक के नए वेरिएंट को लॉन्च करने की प्लानिंग चल रही है, कंपनी से जुड़े सूत्रों ने बताया की Bajaj Platina के स्पोर्ट्स मॉडल पर काम चल रहा है। इसके लिए जल्द ही एक मॉडल को चुना जाएगा, जैसे ही इसे फाइनल किया जाएगा उसके बारे में सभी जानकारियां दी जाएंगी।

सूत्र ये भी बता रहे हैं की Bajaj Platina के नए वेरिएंट को एक लिमिटेड एडिशन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है, इसका सीधा मतलब ये है की सिमित संख्या में ही इसका निर्माण किया जाएगा। अगर आप भी एक दमदार बाइक की तलाश में हैं फिर Bajaj Platina स्पोर्ट्स के लिए थोड़ा इंतजार कर सकते हैं, जैसे ही इसके फीचर्स को लेकर कोई भी सुचना मिलती है, हम आपके लिए लेकर आएंगे

आइए एक नजर डालते हैं Bajaj Platina के मौजूदा वेरिएंट में मिलने वाले फीचर्स के बारे में, जो सालों बाद भी भारतीय मिडिल क्लास को पसंद हैं। कुछ महीने पहले ही कंपनी ने Bajaj Platina 110 में कुछ बेसिक बदलाव किया है, इसमें 115.45 सीसी DTS-i, Natural air cooled इंजन मिलता है। 8.60 PS की पावर और 9.81 Nm का टॉर्क देने की क्षमता है और यही इसकी सबसे बड़ी ताकत है। 10.5 लीटर फ्यूल टैंक के साथ आप एक लंबे सफर को आसानी से तय कर सकते हैं, इसे एक बार फुल करने पर 700 से 730 किलोमीटर तक जाया जा सकता है।

ये भी पढ़ें:Honda Shine 100 में लॉन्च के कुछ दिन बाद ही दिया गया बड़ा अपडेट! अब डिजिटल…

इसका सीधा मतलब ये की Platina 110, 70kmpl का माइलेज देती है, परफॉरमेंस के आधार पर भी Platina काफी दमदार शाबित हुई है। कस्टमर्स के मुताबिक इसका मेंटनेंस चार्ज काफी कम है, ऐसे ही और भी तमाम फीचर्स के साथ ये बाइक काफी प्रसिद्ध है। फाइनेंस पर लेने के लिए आपको 6,886 रुपये RTO और 5,856 रुपये Insurance चार्ज के साथ 2,365 रुपये की emi का विकल्प मिल रहा है, शोरूम जाने पर आपको कई और दमदार ऑफर्स मिल जाएंगे। बाकी प्लेटिना स्पोर्ट की पूरी जानकारी भी जल्द ही बाहर आ सकती है

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।