Honda Shine 100 में लॉन्च के कुछ दिन बाद ही दिया गया बड़ा अपडेट! अब डिजिटल…

Honda Shine 100

अभी हाल में लॉन्च हुई Honda Shine 100 ने कम समय में भी बड़े स्तर पर अपनी पहचान कायम कर ली है और अभी हम इससे जुड़ी एक खबर के बारे में आपके साथ चर्चा करने जा रहे हैं। जैसा की आप जानते ही होंगे की 100 सीसी इंजन डिस्प्लेसमेंट के साथ आने वाली इस बाइक की सीधी टक्कर Hero मोटर्स की Splendor से होने वाली है, इसके लिए कंपनी ने सभी स्तरों पर अपनी तैयारी को पुख्ता कर लिया है। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक Shine 100 में एक अपडेट दिया गया है, जिसके अनुसार बाइक की सीट में थोड़ा बदलाव किया गया है।

हालाँकि इससे किसी भी प्रकार की कोई परेशानी नहीं होने वाली है, साथ में सेल्फ सिस्टम को काफी टिकाऊ बनाया गया है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह आज के समय में इसका अधिक उपयोग बताया जा रहा है, जबसे बाइक्स में सेल्फ का विकल्प मिलने लगा है, उसके बाद से ही कस्टमर्स में किक को लेकर उत्साह कम होता गया। Shine 100 में मिलने वाले बाकी के फीचर्स पहले की ही तरह दमदार और शानदार हैं, 64,900 रुपये की कीमत (एक्स-शोरूम) में आने वाली इस बाइक को कम्यूटर के तौर पर डिज़ाइन किया गया है, इसे आप भी अपने रोज के प्रयोग में ला सकते हैं।

कस्टमर्स से मिले रिव्यु के आधार पर ये बात पता लगी है की इसमें डिजिटल डिस्प्ले की सुविधा दी जा सकती थी, इसके जवाब में कंपनी से जुड़े एक आधिकारिक ने बताया की उनका मकसद Honda Shine 100 को एक क्लासिक बाइक के तौर पर पेश करने का था, अगर आने वाले दिनों में डिजिटल डिस्प्ले की डिमांड देखने को मिलती है, फिर इसपर विचार किया जा सकता है। बाकी आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि होने के बाद, बातें पूरी तरह से सामने आएंगी।

ये भी पढ़ें:लॉन्च से पहले ही सामने आये Splendor electric के बेसिक फीचर्स! 200km रेंज के…

Honda Shine 100 के बेस मॉडल में 6,741 रुपये RTO, 5,073 रुपये Insurance और 1,534 अन्य चार्ज को जोड़ दिया जाए तो इसकी ऑन रोड कीमत करीब 76,714 रुपये तक जाती है। तुलना करने पर ये Hero Splendor के मुकाबले काफी कम है, स्प्लेंडर के बेस वेरिएंट की शुरुआती कीमत करीब 80 हजार रुपये के आस-पास है, हालाँकि इसके साथ आपको ऑफर्स भी मिलते हैं

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।