Girlfriend निकट नही आवे Honda Shine 100 का नया अवतार जब हाथ में आवे, फीचर्स भी कमाल के मिल जावे

honda-shine-100

अगर आप कम कीमत में ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन वाली बाइक लेना चाहते है तो आज हम आपको ऐसी ही एक बाइक के बारे में बताने वाले है। होंडा ने हाल ही में अपनी नई बाइक Honda Shine 100 को भारत में लॉन्च किया है। इस बाइक ने बेहद ही कम समय में अपना दबदबा भारतीय बाइक बजार में बनाया है। इस बाइक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है की जल्द ही कंपनी इसका नया अवतार भारत में लॉन्च कर सकती है। हालांकि कंपनी के तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। माना जा रहा है की इस बार कंपनी बाइक में कई एडवांस फीचर्स दे सकती है। वहीं दूसरी तरफ इंटरनेट पर कई तस्वीरें भी वायरल हो रही है जिनमे यह दावा किया जा रहा है की यह तस्वीर Honda Shine 100 के नए और अपडेटेड वर्जन की है। आपको बता दें की इस बाइक को भारत में अगले साल के जनवरी में पेश किया जा सकता है। तो अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आइए आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देते है।

Honda Shine 100 इंजन

इस बाइक में आपको कंपनी 100cc का इंजन देती है, जो की 7.28bhp की पावर और 8.05NM का टॉर्क जनरेच करने में सक्षम है। इस रेंज में यह एक दमदार बाइक साबित हुई है।

Honda Shine 100 फीचर्स

इस बाइक के फीचर्स की बात करें तो इस बार आपको कई शानदार फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, स्टैंड अलार्म, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, एंटी थेप्थ अलार्म, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, आदि जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: Honda 125 को देखते ही चारधाम यात्रा पर निकली Pulsar, अब नहीं होगी मुलाकात

Honda Shine 100 नया अवतार कब होगा लॉन्च

इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर अबी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की होंडा भारत में इस बाइक को जनवरी में पेश कर सकती है। अगर ये बाइक के आने से सीधा असर बजाज, हीरो, टीवीएस जैसी कंपनियों को होगा। तो अगर आप इतना लंबा इंतजार कर सकते है तब तो ठीक है। अगर नहीं कर सकते तो वर्तमान में बिक रही Honda Shine 100 को खरीद सकते है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।