Mahindra Xuv500 के नए अवतार को देख Fortuner को आया चक्कर, फीचर्स ने लड़को को बनाया दिवाना

mahindra-xuv-500

महिंद्रा की गाड़ियों के लॉन्च होने का इंतजार कौन नहीं करता है, खास करके जब वो पहले से ही मौजुद हो और काफी फेमस भी हो। दरअसल, एक रिपोर्ट में कहा गया है कि बहुत जल्द कंपनी अपनी XUV 500 का नया अवतार को लॉन्च कर सकती है। जी हां सही पढ़ा आपने, कुछ एक्सपर्ट्स का तो यह भी मानना है कि इस एसयूवी को कंपनी बाकी गाड़ियों के मुकाबले अलग प्लेटफॉर्म पर बना रही है। साथ ही इसमें लग्जरी गाड़ियों के फीचर्स का भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

बता दें, इस खबर में हम आपको Mahindra XUV 500 के नए वर्जन के बारे में ही बताने जा रहे हैं, कि इसमें आपको कैसा इंजन देखने को मिल सकता है। साथ ही इसकी कीमत क्या हो सकती है और फीचर्स के मामले में यह कैसा होने वाला है, इन सभी की जानकारी हम आपको देने जा रहे हैं।

Mahindra XUV 500 के फीचर्स

कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो Mahindra XUV 500 में एडवांस लेवल के फीचर्स का इस्तेमाल किया जा सकता है। जैसे कि सिंगल-पैन सनरूफ, वायरलेस चार्जिंग, लार्ज इंफोटेनमेंट डिस्प्ले, वायरलेस कनेक्टिविटी, एम्बिएंट लाइटिंग, वॉइस अस्सिटैंट सपोर्ट, डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, पुश बटन स्टार्ट/स्टॉप, रियर एसी वेंट्स और प्रीमियम ऑडियो सिस्टम जैसी फीचर्स दी जा सकती है।

ये भी पढ़े: इस साल नहीं आ रही है Mahindra Thar 5 Door, Maruti Jimny करने जा रही है पार्टी

Mahindra XUV 500 का इंजन

फिलहाल, खबरों में कहा जा रहा है कि कंपनी इस एसयूवी को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च कर सकती है। इसके अलावा कंपनी इसमें नए हाइब्रिड इंजन का इस्तेमाल भी कर सकती है। बता दें, इसके पावर और टॉर्क के बारे में फिलहाल कोई भी जानकारी बाहर नहीं आई है।

Mahindra XUV 500 का माइलेज

कंपनी के सूत्रों की मानें तो इस एसयूवी को थोड़ी ऑफ रोडिंग टाइप की बनाई जा सकती है, जिसमें आपको लगभग 45 लीटर का फ्यूल टैंक भी मिल सकता है। साथ ही XUV 500 आपको 12 kmpl की माइलेज दे सकती है।

Mahindra XUV 500 की प्राइस रेंज

कीमत के मामले में यह 7 सीटर गाड़ी थोड़ी अधिक हो सकती है, क्योंकि इसके फीचर्स काफी एडवांस होने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो इसकी शुरुआती कीमत 15.30 लाख रुपये (एक्स शोरुम) से हो सकती है, जो कि 26.50 लाख रुपये (एक्स शोरुम) तक जा सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।