लॉन्च से दो साल पहले ही लीक हुए Renault Duster 2025 के फीचर्स, जानिये कीमत

renault-duster-2025

Renault Duster 2025: रेनॉल्ट मोटर कंपनी ने अपनी आने वाली डस्टर (Renault Duster 2025) को लेकर के एक बड़ी अपडेट दी है। दरअसल, कंपनी के सूत्रों का मानना है कि रेनॉल्ट अपनी डस्टर को साल 2025 के दिसंबर महीने में लॉन्च कर सकती है। हालांकि, आपको बता दें कंपनी ने इसको लेकर आधिकारिक तौर पर फिलहाल कोई भी बयान नहीं दिया है। कयास लगाया जा रहा है कि इसका डिजाइन सफलतापूर्वक समाप्त हो चुका है। इसीलिए कंपनी बहुत जल्द इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर आधिकारिक तौर पर भी बयान देने वाली है।

आपको बता दे कि Renault Duster के डिजाइन को लेकर के माना जा रहा है कि इसे एक अलग प्लेटफार्म पर डिजाइन किया गया है और बहुत जल्द इसकी डिजाइन आपको देखने को मिल सकती है। फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको रेनॉल्ट मोटर कंपनी के इस आने वाले मिनी एसयूवी से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं। जैसे कि इसमें आने वाले इंजन पावर, इसकी माइलेज, इसमें आने वाली फीचर्स और कीमत।

Renault Duster 2025 की इंजन

सूत्रों के हवाले से पता किया गया है कि Renault Duster 2025 में सिर्फ एक पेट्रोल इंजन ऑप्शन दिया जा सकता है जो की 1498 cc की हो सकती है। हालांकि यह मिनी एसयूवी आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन में देखने को मिल सकता है। और इसमें ऑटो व्हील ड्राइव ऑप्शन भी जोड़ा जा सकता है।

Renault Duster 2025 की माइलेज

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो Renault Duster 2025 में लगभग 60 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी दी जा सकती है। और इस फ्यूल टैंक कैपेसिटी के साथ यह मिनी एसयूवी लगभग 15.30-18 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

ये भी पढ़ें: दिल्ली की सड़कों पर दौड़ने के लिए तैयार है Bajaj Pulsar P 170, ये हो सकती है कीमत

Renault Duster 2025 की फीचर्स

इस मिनी एसयूवी में आपको तमाम तरीके की आधुनिक फीचर्स देखने को मिल सकती है। जिसमें की एलइडी हैडलाइट्स, वेंटीलेटर सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, मोबाइल कनेक्टिविटी, नेवीगेशन और डबल एसी वेंट्स शामिल है।

Renault Duster 2025 की कीमत

फिलहाल, Renault Duster 2025 की कीमत को लेकर के कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन कयास लगाया जा रहा है कि इस मिनी एसयूवी की शुरुआती एक्स शोरूम की कीमत लगभग 11.20 लाख रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।