दिल्ली की सड़कों पर दौड़ने के लिए तैयार है Bajaj Pulsar P 170, ये हो सकती है कीमत

pulsar

Bajaj Pulsar P 170:  बजाज मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध बाइक ‘Pulsar‘ की कई वेरिएंट्स भारतीय मार्केट में मौजूद है और कंपनी समय-समय पर इसे अपडेट भी करते रहती है। कई बार इस अपडेट के साथ ही कंपनी बाइक को एक नया नाम भी दे दिया जाता है। सूत्रों का मानना है कि कुछ समय बाद कुछ ऐसा ही देखने को मिलने वाला है। दरअसल, कंपनी अपनी Bajaj Pulsar 180 को अपडेट करने वाली है और माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद बाइक का नाम बदलकर Bajaj Pulsar P 170 कर दिया जा सकता है।

हालांकि, इसको लेकर के आधिकारिक तौर पर बजाज ने अभी तक कुछ भी नहीं कहा है। और ना ही इस खबर की पुष्टि की है। इसको लेकर के सूत्रों का कहना है कि इसका डिजाइन फाइनल होने के बाद ही कंपनी आधिकारिक तौर पर इस खबर की पुष्टि करेगी। फिलहाल, हम आपको बजाज मोटर कंपनी के द्वारा अपडेट की जाने वाली इस बाइक में आने वाली इंजन पावर, फीचर्स माइलेज और कीमत के बारे में बताने जा रहे हैं। बता दें, यह सारी जानकारी सूत्रों और मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से दी गई है।

Bajaj Pulsar P 170 की इंजन

बजाज मोटर कंपनी की Pulsar P 170 में 180 cc की एयर कूल्ड इंजन दी जा सकती है। जो कि BSVI टेक्नोलॉजी पर बेस्ड हो सकती है। इसके साथ ही सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए बाइक में डबल चैनल एब्स सिस्टम भी दिया जा सकता है। जो कि दोनों डिस्क ब्रेक में लेस होगी।

Bajaj Pulsar P 170 की माइलेज

फिलहाल, माइलेज को लेकर कोई भी जानकारी बाहर नहीं आई है लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि Bajaj Pulsar P 170 लगभग 45.50 kmpl तक की माइलेज दे सकती है। जिसमें की आपको लगभग 13 लीटर की फ्यूल टैंक कैपेसिटी भी दी जा सकती है।

ये भी पढ़ें: RE Bullet 350 और Honda H’ness CB350 में प्राइस और फीचर्स के मामले में कौन है बेहतर?

Bajaj Pulsar P 170 की फीचर्स

खबरों की माने तो Bajaj Pulsar P 170 में तमाम तरीके के नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। जैसे कि साइड स्टैंड इंडिकेटर, रीडिंग मोड, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, पावर ऑफ- ऑन बटन और USB मोबाइल चार्जर।

Bajaj Pulsar P 170 की कीमत

मानी जा रही है कि बजाज मोटर कंपनी के इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.10 – 1.20 लाख रुपए के बीच हो सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।