शोरूम पहुंचे Bajaj boxer के फीचर्स, दिल्ली वाले लड़के भीड़ लेकर पहुंचने से पहले ही…

bajaj-boxer

आज भी सड़कों पर अपनी आवाज से सभी का ध्यान खींचने वाली Bajaj boxer एक नए अवतार में लॉन्च होने जा रही है। इस मॉडल की सबसे बड़ी खासियत है डिज़ाइन, जोकि आपको भी आकर्षित करने वाला है। बाइक की लॉन्च को लेकर जो ख़बरें सामने आ रही हैं, उनके मुताबिक इसे दिवाली के मौके पर लॉन्च किया जाएगा साथ ही धमाकेदार ऑफर्स भी जारी किए जाएंगे।

दरअसल, जबसे स्पोर्टी लुक वाली बाइक्स की डिमांड बढ़ी है, तभी से ये ख़बरें आ रही हैं की बजाज कुछ नया प्लान कर रही है। इसी प्लान में शामिल है Bajaj boxer के नए मॉडल को लॉन्च करना, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बाइक के इंजन को भी अपडेट किया जाएगा। इंजन बदलने की वजह से परफॉरमेंस में भी इजाफा होगा और कस्टमर एक्सपीरियंस भी बेहतर होगा।

स्पोर्ट लुक के साथ आने वाली Bajaj boxer में 125cc का इंजन डिस्प्लेसमेंट दिया जा सकता है, इसमें 11ps की पावर और 10.93nm का टॉर्क देने की क्षमता हो सकती है। स्पोर्ट्स बाइक होने की वजह से इसके सेफ्टी फीचर्स में भी बड़े बदलाव होंगे, जानकारी के मुताबिक Boxer के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक दिया जाएगा साथ ही सिंगल चैनल एबीएस भी।

ये भी पढ़ें: किसी महल से कम नहीं है Maruti Ertiga का ये मॉडल, फुल टैंक 913km माइलेज लेकर…

स्मार्ट फीचर्स के तौर पर बाइक में डिजिटल इंस्टूरनमेंट कंसोल मिलेगा, जोकि स्पीडोमीटर, ट्रिपमीटर, ओडोमीटर, फ्यूल गेज और क्लॉक को सपोर्ट देगा वहीं ब्लूथूत कनेक्टिविटी, नेविगेशन और लोकेशन की सुविधा आपके सफर को सुरक्षित और आरामदायक बनाने वाली है। Bajaj मोटर्स के पास उनकी सबसे सफल स्पोर्ट बाइक Pulsar मौजूद है और Bajaj boxer के आने से कंपनी की पकड़ काफी मजबूत होने वाली है।

bajaj-boxer

अगर आप भी स्पोर्ट्स बाइक के शौक़ीन हैं तो Bajaj मोटर्स की रेंज को चेक कर सकते हैं। कंपनी के पास Pulsar सीरीज में भी कई अलग-अलग मॉडल हैं, इन सभी की कीमत और फीचर्स की जानकारी के लिए आप नजदीकी बजाज शोरूम विजिट कर सकते हैं। Bajaj boxer के आने से देश में पहले से बिक रहे KTM, YAMAHA, TVS, KAWASAKI, SUZUKI, HONDA और HERO के स्पोर्ट्स बाइक मॉडल्स को चुनौती मिल सकती है। इन कंपनियों के पास भी कुछ बेहतरीन बाइक्स हैं, इनकी जानकारी कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से मिल जाएगी।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।