फैक्ट्री से लीक हुए Ertiga 2024 के फीचर्स, लॉन्च के वक़्त मिलने वाला था अबतक का सबसे बड़ा

new-model-ertiga-2024

इसमें कोई दो राय नहीं है की Ertiga मारुती सुजुकी की सबसे ज्यादा बिकने वाली MPV है। इसी बीच कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की Maruti Ertiga को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस बार पहले के मुकाबले ज्यादा फीचर्स देने वाली है। हालांकि कंपनी ने इस कार को लेकर अभी तक कोई घोषणा नहीं की है। सूत्रों की मानें तो भारत में इस कार को अगले साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है। तो अगर आप भी New Model Ertiga को लेना चाहते है तो आइए आपको बताते है इस कार के बारे में सारी डिटेल्स।

New Model Ertiga 2024 इंजन

इस MPV में कंपनी 1462cc का इंजन देती है जो की 101.65bhp की पावर और 137Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। वहीं दूसरी तरफ New Model Ertiga 2024 के इंजन को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

New Model Ertiga 2024 फीचर्स

बात करें इस कार में मिलने वाले फीचर्स की तो इस कार में आपको कई बेहतरीन फीचर मिलने वाला है। जिसमें इनसाइड इंटरनेट, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, क्रूज कंट्रोल, बड़ा डिस्प्ले, एसी, एयरबैग, ABS, EBD, पावर विंडो, वेंटिलेटेड सीट्स, बड़ा बूट स्पेस, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, कीलेस एंट्री, इंजन इंडिकेटर,बैटरी लेवल इंडिकेटर, सीट बेल्ट अलार्म जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: Maruti Ertiga की बैंड बजाने आ गई Innova Crysta! लड़कियां चलाने से पहले करें…

New Model Ertiga 2024 कब होगी लॉन्च

इस कार के लॉन्चिंग को लेकर कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन ये माना जा रहा है की अगले साल यानी 2024 में कंपनी इस MPV को भारत में पेश कर सकती है।

New Model Ertiga 2024 का इन कारों से होगा सीधा मुकाबला

माना जा रहा है की अगर ये कार भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Hyundai Venue, Honda Elevate, Tata Nexon, Mahindra Bolero Neo, Renault Kiger, Maruti Suzuki Brezza जैसी कारों से होगा।

New Model Ertiga 2024 कीमत

बात करें कीमत की तो लॉन्च होने वाली नई Ertiga MPV के कीमतों का खुलासा अभी तक नहीं हुआ है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस कार की कीमत 12 लाख से 16 लाख के बीच हो सकती है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।