TVS Raider का सूपड़ा साफा करने आ रही है Discover 125 2.O! इटैलियन फीचर्स बने सुरमा

bajaj-discover-125

भारत की बाइक निर्माता कंपनी बजाज जल्द ही अपनी Discover 125 को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की जल्द ही इस बाइक को लेकर कंपनी आधिकारिक घोषणा भी कर सकती है। सूत्रों की मानें तो इस बार बाइक में कई एडवांस फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। माना जा रहा है की अगर बजाज इस बाइक को अपडेटेड वर्जन में लॉन्च करती है तो इसका सीधा असर बाइक के सेल पर पड़ेगा। वहीं दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है की इस बाइक के लॉन्च से हीरो, होंडा, टीवीएस की मिड रेंज वाली बाइक्स के सेल पर भी असर पड़ सकता है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आज हम आपको इस बाइक के बारे में सारी जानकारी देने वाले है।

नई Bajaj Discover 125 इंजन कैसा होगा

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इसके इंजन में कुछ बदलाव नहीं किया जाएगा। जिसका सीधा मतलब है की इस बाइक में आपको 124.5cc का इंजन मिलेगा जो की 10.8bhp की पावर और 11NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होगा।

Bajaj Discover 125 फीचर्स

रिपोर्ट की मानें तो अपडेटेड वर्जन वाले Discover 125 में आपको कई नए फीचर्स देखने को मिल सकते है। बता दें की इस बाइक में आपको अंडर सीट स्टोरेज, शिफ्ट लाइट, स्टैंड अलार्म, लो फ्यूल इंडिकेटर, टैकोमीटर, LED हेड लाइट, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, AHO, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, स्मार्टवाच कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलने की उम्मीद है।

Bajaj Discover 125 कब होगी लॉन्च

बता दें की भारत में इस बाइक का एक मॉडल पहले से ही मौजुद है। वहीं अगर हम बात करें इसके नए वर्जन के लॉन्च की तो अभी तक कंपनी के तरफ कोई भी आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन ये माना जा रहा है की इस बाइक को 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

Bajaj Discover 125 कीमत

रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस बाइक के कीमत में ज्यादा कुछ चेंज नहीं करने वाली, लेकिन ये माना जा रहा है की पहले के मुकाबले दाम थोड़ा अधिक हो सकता है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेना चाहते है तो आपको अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।