नए अवतार में सबके छक्के छुड़ाने आ रही Celerio 2024, देखते ही लड़कियां होगी दिवानी

celerio-2024

Maruti जल्द ही अपनी Celerio को अपग्रेड करने वाली है। हाल ही में आई रिपोर्ट में यह दावा किया गया है की इस बार मारुती Celerio को नए अवतार में लॉन्च करेगी। हालांकि इस कार को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की दिवाली के मौके पर कंपनी इस कार को भारतीय बाजार में पेश करेगी। वहीं दूसरी तरफ जापान की एक ऑटो साइट के रिपोर्ट की मानें तो इस बार Celerio पहले के मुकाबले ज्यादा बढ़ी और शानदार फीचर्स से लैश होगी। तो आइए आपको इस कार के बारे में विस्तार से बताते है।

कैसी देखेगी Maruti Suzuki Celerio 2024

रिपोर्ट के मुताबिक Celerio का फ्रंट लुक Grand Vitara के जैसे होगा तो वहीं इसका साइड प्रोफाइल Curv लुक देगा। हालांकि ये सारी डिटेल इंटरनेट से ली गई है तो अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगा। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस कार को कंपनी दिवाली के मौके पर लॉन्च कर सकती है।

Celerio 2024 इंजन

आने वाली Celerio के इंजन को लेकर भी बड़ा बदलाव किया जा सकता है। जहां पहले इस कार में 998cc का इंजन मिलता था, जो की 65.71bhp की पावर जनरेट करता है। तो वहीं अब नई आने वाली Celerio में पहले से ज्यादा दमदार इंजन मिल सकता है।

ये भी पढ़े: Hyundai की दिवाली फुस्स करने आ रही है Maruti Celerio 2024, तस्वीर से खोला सबसे बड़ा राज

Maruti Celerio 2024 फीचर्स

बात करें कार में मिलने वाले फीचर्स की तो इस कार में आपको डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, फ्यूल गेज, रियल टाइम माइलेज, सनरूफ, मूनरूफ, वायरलेश चार्जर, ABS, EBD जैसे फीचर्स मिलेगे। हालांकि ये भी हो सकता है की कंपनी इस कार में और भी ज्यादा फीचर दे।

Maruti Celerio 2024 माइलेज

माइलेज के मामले में Celerio मारुती की वो कार रही है जो हमेशा से ही आगे रही है। लेकिन Celerio 2024 में ज्यादा पावर होने के कारण ऐसा हो सकता है की माइलेज पहले के मुकाबले थोड़ा कम मिले।

Maruti Celerio 2024 कीमत

बात करें कार के कीमत की तो इसकी कीमत लगभग 9 लाख से 13 लाख के बीच हो होने की संभावना है। वहीं वर्तमान समय में इस कार को आप मात्र 7 लाख में ही खरीद सकते है।

LATEST POSTS:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।