आ गई वापस! Yamaha RX100 New को लेकर दिखा next लेवल का क्रेज

yamaha-rx100-new

Yamaha RX100 New: 90s और 20s के दशक में यामाहा मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध और लोकप्रिय बाइक RX 100, जिन्हें काफी सारे लोग आज भी पसंद करते हैं उसको लेकर कंपनी की ओर से एक बड़ी अपडेट मिलने जा रही है। दरअसल, कंपनी के कुछ सूत्रों का मानना है कि आज के समय में भी RX 100 की लोकप्रियता देखकर कंपनी ने इसे दोबारा से नए लुक और नए अपडेट के साथ लॉन्च करने का निर्णय लिया है।

हालांकि, इसको लेकर आधिकारिक तौर पर अभी कोई भी बयान सामने नहीं आया है लेकिन माना जा रहा है कि एक बार इसका डिजाइन कन्फर्म हो जाए, फिर कंपनी आधिकारिक तौर पर भी इस बयान को देगी।फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको Yamaha RX100 से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं, जो कि मीडिया रिपोर्ट्स के माध्यम से इकट्ठा की गई है।

Yamaha RX100 New की डिजाइन

कंपनी के सूत्रों के माध्यम से बताया जा रहा है कि इसे पहले वाले बाइक के तरह ही डिजाइन किया जा रहा है। जिसमें काफी सारी नई चीजे जोड़ी जा सकती है। जो कि बाइक को एक नई लुक देने में मदद कर सकती है।

Yamaha RX100 New की फीचर्स

माना जा रहा है कि यामाहा मोटर कंपनी के इस बाइक में काफी सारे फीचर्स का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है। इसमें मेहज बेसिक फीचर्स जैसे कि एनालॉग स्पीडोमीटर, डिजिटल टेकोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डुएल डिस्क ब्रेक और ABS सिस्टम शामिल हो सकती है।

ये भी पढ़ें: Yamaha XSR 155 एंट्री पर तालियां बजाती नजर आईं पापा परियां, बोला ये तो मेरे वाले…

Yamaha RX100 New की इंजन

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो इस बाइक को काफी हल्की रखी जा सकती है। जिसके लिए इसमें हैवी इंजन का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता है, वैसे माना जा रहा है कि यह बाइक 149.5 cc की इंजन से लैस हो सकती है। जो कि लगभग 32 bhp का पावर दे सकता है।

Yamaha RX100 New की कीमत

वहीं, कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत पहले के मुकाबले काफी ज्यादा होने वाली है। क्योंकि इस स्पेशल डिमांड पर बनाया जा सकता है। इसीलिए माना जा रहा है कि इस बाइक की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.85 लाख रुपए हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।