लॉन्च से पहले लीक हुए Bolero 2024 के फीचर्स, लड़को ने कहा चलो शो-रूम

mahindra-bolero-2024

आज से 5 साल पहले तक जिसे रोड का राजा कहा जाता था, उस महिंद्रा बोलेरो को कंपनी फिर से लॉन्च करने जा रही है। जी हां सही सुना आपने, दरअसल काफी दिनों से यह खबरें आ रही है कि महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी एक नई एसयूवी पर काम कर रही है। वहीं, सूत्रों की माने तो इस एसयूवी को Mahindra Bolero 2024 के ही नाम से लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की और से इसको लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

कुछ रिपोर्ट्स की माने तो इस एसयूवी को एडवांस टेक्नोलॉजी पर बनाया जा सकता है। और इसके इंजन और फीचर्स पर खास ध्यान दिया जा सकता है। इस खबर में हम आपको Mahindra Bolero 2024 में मिलने वाले फीचर्स, इंजन, माइलेज और प्राइस रेंज के बारे में बताएंगे।

Mahindra Bolero 2024 में मिलने वाले फीचर्स

जैसा कि सूत्रों ने बताया है महिंद्रा अपने इस नई एसयूवी में सनरूफ, ड्राइवर एम आई डी, और सोनी सिस्टम के 3D 12 स्पीकर जैसे कुछ खास फीचर्स दिए जा सकते हैं। वहीं, कुछ बेसिक फीचर्स के तौर पर पॉवर स्टियरिंग, पावर विंडोज फ्रंट, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, एयर कंडीशनर, पैसेंजर एयर बैग्स, फॉग लाइट्स, एलॉय व्हील्स, मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील, इंजन स्टार्ट स्टॉप बटन दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: फैक्ट्री से बाहर निकले Bolero Facelift 2023 के फीचर्स! शोरूम आने पर हुआ सच्चाई का खुलासा

Mahindra Bolero 2024 में मिलने वाला तगड़ा इंजन

Mahindra Bolero 2024 आपको डीजल और पेट्रोल दोनों ही इंजन के साथ देखने को मिल सकती है, जिसमे डीजल इंजन 2198 cc का और पेट्रोल इंजन 1997 cc का हो सकता है, जो की 3500rpm पर 172.45bhp का पावर और 1750-2750rpm पर 400Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बता दें, कुछ एक्सपर्ट्स का यह भी मानना है कि इस एसयूवी को महिंद्रा Scorpio N के डिजाइन पर बना सकती है।

Mahindra Bolero 2024 में कैसा होगा माइलेज

जैसा कि सूत्रों के द्वारा बताया जा रहा है इसकी माइलेज भी बिल्कुल Scorpio N की तरह हो सकती है, क्योंकि इस एसयूवी को भी उसी स्पेसिफिकेशन पर बनाया जा सकता है। वहीं, 1 लीटर पेट्रोल में यह एसयूवी 13 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है।

Mahindra Bolero 2024 का प्राइस रेंज

रिपोर्ट की मानें तो इसके 15 वेरिएंट को मार्केट में उतारा जा सकता है साथ ही यह आपको 15 कलर ऑप्शन के साथ देखने को मिल सकता है। Mahindra Bolero 2024 की कीमत 12 लाख रुपए (एक्स शोरूम) से शुरू होकर 22 लाख रुपए (एक्स शोरूम) तक जा सकती है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।