जल्द लॉन्च हो रही है BMW 2 Series Gran Coupe M Performance Edition, ऐसे करें बुकिंग

bmw-2-series-gran-coupe-m-performance-edition

लग्ज़री कार निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू जल्द ही अपनी शानदार कार BMW 2 सीरीज ग्रैन कूप M परफॉरमेंस एडिशन को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने इसकी बुकिंग विंडो खोल दी है। BMW ऑनलाइन शॉप पर प्री-बुकिंग का फायदा ख़ास तरीके से उठाया जा सकता है। कंपनी 7 सितंबर 2023 को BMW 220i M परफॉरमेंस एडिशन को लॉन्च करेगी। यदि आप इस लग्ज़री कार को अपने घर लाना चाहते हैं तो आप इसे 1.5 लाख रुपये की कीमत पर बुक कर सकते हैं। यह जानकारी भी मिली है कि BMW ऑनलाइन शॉप पर पेमेंट मैकेनिज़्म काफी सुरक्षित है। कंपनी ने स्पष्ट कर दिया है कि डिलीवरी पहले आओ-पहले पाओ के आधार पर की जाएगी।

7 सितंबर 2023 को BMW India अपनी 220i M Performance Edition को लॉन्च करेगी। 24 अगस्त 2023 को कंपनी ने दोपहर 12:30 बजे से इसकी बुकिंग एक्सेप्ट करना भी शुरू कर दिया है। केवल ब्लैक सैफायर मेटैलिक पेंट स्कीम में यह कार उपलब्ध होगी और इसके सीमित यूनिट्स ही सेल किए जा सकेंगे।

आपको बता दें कि BMW 2 Series Gran Coupe M Performance Edition की बुकिंग कंपनी ने शुरू कर दी है और इसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसकी प्री-बुकिंग राशि कंपनी ने 1.5 लाख रुपये निर्धारित की है और केवल बीएमडब्ल्यू ऑनलाइन शॉप के माध्यम से इसे बुक किया जा सकता है। जैसा कि आपको बताया गया है कि इसे आप केवल एक ही कलर ऑप्शन के साथ ख़रीद पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 2024 KTM 390 Duke में किए गए ये खास 5 बड़े बदलाव, जानें कितना हुआ एडवांस

जानकारी के अनुसार BMW 220i एम परफॉर्मेंस एडिशन को पावर देने वाला 2.0-लीटर ट्विन-टर्बो पेट्रोल इंजन भी मिलेगा, जो 1350-4600 आरपीएम के बीच 173 बीएचपी की मैक्सिमम पावर और 280 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट कर सकता है। इसके साथ ही यह परफॉर्मेंस कॉम्पैक्ट सेडान 7.1 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ सकती है।

कंपनी ने बाहरी, आंतरिक और इंजन विशिष्टताओं के बारे में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी है, लेकिन यह घोषणा की है कि यह कार 7 सितंबर को लॉन्च की जाएगी। साथ ही बीएमडब्ल्यू 2 सीरीज ग्रेन कूप एम परफॉर्मेंस एडिशन में एम परफॉर्मेंस फ्रंट ग्रिल और एम परफॉर्मेंस अलकेन्टारा गियर सेलेक्टर लीवर के साथ-साथ अन्य बीएमडब्ल्यू ‘एम’ परफॉर्मेंस पार्ट्स भी होंगे। वहीं फ्रेमलेस दरवाजों के साथ इस स्पोर्टी सिल्हूट कार को और भी स्पोर्टी लुक मिलता है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।