i20 और i20 N Line के फेसलिफ्ट वैरिएंट की प्राइस को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, 50 हजार रुपये के…

i20-n-line

आगामी फेस्टिव सीजन में एक के बाद एक नई कारों की एंट्री होने जा रही है, इसकी शुरुआत Hyundai motors की i20 और i20 N Line के फेसलिफ्ट वैरिएंट को लॉन्च करके की जा सकती है। पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर इन गाड़ियों की तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें ये साफ देखा जा रहा है की स्टैंडर्ड और स्पोर्ट्स दोनों ही मॉडल टेस्टिंग के दौर से गुजर रहे हैं।

इन बातों से साफ है की नेक्स्ट जेनेरशन की ये गाड़ियां एक साथ फेस्टिव सीजन में दस्तक दे सकती हैं। फेसलिफ्ट वैरिएंट होने की वजह से फीचर्स भी अपडेट होंगे और कीमत में बढोत्तरी तो तय है। जानकारों के मुताबिक कार की कीमतों में 50 हजार रुपये तक का इजाफा देखने को मिल सकता है, हालांकि कंपनी जब इसकी पुष्टि करेगी उसके बाद ही सही बात सामने आएगी।

इन दोनों में एक जैसा Titan Grey शेड देखा गया है। स्टैंडर्ड i20 फेसलिफ्ट प्रोटोटाइप में एलॉय व्हील्स की जगह नए डिजाइन के व्हील कवर्स मिलते हैं जो आउटगोइंग व्हील कवर्स की तुलना में काफी स्टाइलिश नजर आ रहे हैं। ये काफी हदतक i20 एलीट फेसलिफ्ट के अलॉय व्हील्स के समान दिख रहे हैं। स्पॉट की गई कार के फ्रंट और रियर साइड को ढका गया था, जिसका मतलब साफ है की कार में नई हेडलाइट, टेललाइट, फ्रंट ग्रिल, फ्रंट/रियर फॉग लाइट और नया बंपर दिया गया है, जोकि आधिकारिक लॉन्च के बाद ही सामने आ सकेगा।

ये भी पढ़ें: मात्र 11 हजार रुपये में अपने नाम करें Hyundai Exter, 40 सेफ्टी फीचर्स के साथ तबाही…

बात इंजन और इसके पावर की करें तो i20 और i20 N Line के फेसलिफ्ट वैरिएंट में 1.2 लीटर 4-cylinder NA petrol engine (82 bhp, 115 Nm, 5MT, CVT) और 1.0 लीटर 3-cylinder turbo petrol (118 bhp, 172 Nm, 7DCT) दिया जाएगा, जोकि पहले भी दिया जा चूका है।

ह्युंडई मोटर्स की इन गाड़ियों में दी जाने वाली बाकी की खूबियां भी बेहद ही दमदार होने वाली हैं, जानकारी के मुताबिक कार के फीचर्स को अगस्त तक जारी किया जा सकता है। सूत्रों के अनुसार i20 और i20 N Line को लॉन्च करने से पहले इनकी बुकिंग शुरू की जाएगी, जैसा की अभी Hyundai Exter को लेकर किया गया है।i20 और i20 N Line के फेसलिफ्ट वैरिएंट को लेकर जैसे ही कोई और जानकारी सामने आती है, आपके साथ शेयर की जाएगी तब तक के लिए इंतजार करना होगा।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।