Bajaj Discover 150 को देखते ही लड़को का बड़ा ऐलान, कहा अब GF नहीं मां बैठेगी

bajaj-discover-150

देश की वाहन निर्माता कंपनी बजाज जल्द ही अपनी Discover को नए अवतार में लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस बाइक को लेकर ग्राहकों में भी काफी चर्चा हो रही है। वहीं दूसरी तरफ आपके जानकारी के लिए बता दें की कंपनी Bajaj Discover 150cc को नए साल पर देश में लॉन्च करेगी। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक में शानदार फीचर्स मिलने वाले है। माना जा रहा है की अगर ये बाइक लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला KTM, TVS Apache जैसी बाइक्स से होगा। तो अगर आप भी Bajaj Discover 150cc को खरीदना चाहते है तो आज हम आपको इस बाइक से जुड़ी सारी डिटेल्स देने वाले है।

Bajaj Discover 150 कीमत

कीमतों को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को कंपनी भारत में 2 लाख में लॉन्च करेगी। हालांकि सूत्रों की मानें तो कंपनी इस बाइक को 1.20 लाख में ही लॉन्च करेगी। खैर जबतक बजाज इस बाइक को लॉन्च ना कर दें तबतक कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

Bajaj Discover 150 फीचर्स

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको USB पोर्ट, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फ्यूल गेज, ABS, साइड इंडिकेटर, GPS, एंटी थेप्थ अलार्म जैसे फीचर्स मिलने वाले है।

ये भी पढ़े: लॉन्च हुई विदेशी डिस्पले वाली Bajaj Pulsar 135cc, फीचर्स को देख लड़को ने बोला God एक बार दिला दें

Discover 150 कब होगी लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस बाइक को नए साल पर लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट की मानें तो साल 2024 के जनवरी महीनें में Bajaj अपनी नई Discover 150 को पेश करेगी।

इन बाइक्स से होगी कड़ी टक्कर

अगर ये बाइक भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधआ मुकाबला KTM Duke, Bajaj Pulsar, TVS Apache, Honda CB Unicorn 150, Honda Hornet, Honda X Blade जैसी बाइक्स से होगा।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।