लॉन्च हुई विदेशी डिस्पले वाली Bajaj Pulsar 135cc, फीचर्स को देख लड़को ने बोला God एक बार दिला दें

bajaj-pulsar-135

Bajaj Pulsar 135: बजाज मोटर कंपनी की सबसे प्रसिद्ध बाइकों में से एक पल्सर को हर एक भारतीय द्वारा काफी पसंद किया जाता है। और कंपनी भी अपने इस बाइक के हर एक वेरिएंट को भारतीय बाजार में लॉन्च कर चुकी है। और अब कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि बाजाज बहुत जल्द अपने पल्सर के एक नए वेरिएंट को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। सूत्रों का मानना है कि इस नए वेरिएंट के तहत कंपनी अपने इस पल्सर को 135cc के इंजन पावर में लॉन्च कर सकती है।

हालांकि, आपको बता दे बजाज मोटर कंपनी के तरफ से इसको लेकर के अभी तक किसी प्रकार का कोई भी आधिकारिक सूचना प्राप्त नहीं हुआ है। वैसे इसके मॉडल को लेकर कहा जा रहा है कि फिलहाल इसके मॉडल में किस प्रकार का कोई भी बदलाव नहीं किया जा सकता है। महज इसके इंजन पावर को मौजूदा इंजन पावर के मुकाबले थोड़ा बढ़ाया जा सकता है। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा माना जा रहा है कि इस नए अपडेट के बाद बाइक को साल 2024 के फरवरी महीने में लॉन्च किया जा सकता है।

इतना ही नहीं बल्कि इस बाइक में आपको तमाम प्रकार के नए फीचर्स भी देखने को मिल सकते हैं। जिसमें मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन, राइडिंग मोड, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, साइड स्टैंड इंडिकेटर लो बैटरी लो फ्यूल इंडिकेटर और पावर ऑफ ऑन बटन जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

ये भी पढ़े: Bajaj Platina 100 के 2.O मॉडल को लेकर अभी से होने लगी है चर्चा, जानिए क्यों

इंजन पावर

बजाज मोटर कंपनी के पल्सर के इस नए वेरिएंट में आपको 135cc का इंजन पावर देखने को मिल सकता है। इसके साथ ही यह बाइक 5 स्पीड गियर बॉक्स से लैस हो सकता है और इसके दोनों टायर में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया जा सकता है।

माइलेज

फिलहाल, कंपनी के सूत्रों द्वारा कहा जा रहा है कि पल्सर के इस नए वेरिएंट के इंजन पावर को बढ़ाया जा सकता है। इसीलिए इसकी माइलेज बाकी बाइकों के मुकाबले थोड़ी कम हो सकती है। यानी कि इस नए अपडेट के बाद यह बाइक लगभग 45 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देने में सक्षम हो सकती है।

कीमत

फिलहाल, इसकी कीमत को लेकर कयास लगाया जा रहा है कि बजाज अपने इस नई बाइक को लगभग 95 हजार रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च कर सकती है।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।