Bajaj ने दिया अपनी X को धोखा, चुपके से लॉन्च कर दी नई CT 125

bajaj-ct-125

अब सभी को ऐसी बाइक चाहिए जिसका इंजन दमदार हो साथ ही माइलेज भी अच्छी देती हो। इसी को देखते हुए Bajaj जल्द ही अपनी Bajaj CT 125X का अपडेटेड वर्जन मार्केट में लॉन्च करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को जुलाई तक लॉन्च किया जा सकता है। इस बाइक में पहले के मुकाबले कई एडवांस फीचर्स भी दिए जा सकते है। वहीं दूसरी तरफ अगर सूत्रों की मानें को कंपनी इस बाइक को स्पोर्टी लुक में पेश कर सकती है। जिसका सीधा मतलब है की इस बार आपको बजाज कम दाम में ज्यादा कुछ देने की फिराक में है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस बाइक को लॉन्च कर देश की नंबर 1 बाइक कंपनी हीरो को टक्कर देना चाहती है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो पहले आइए जान लेते है इस बाइक के बारे में सारी डिटेल।

Bajaj CT 125 New Model इंजन

इस बाइक में आपको 124.4cc का इंजन मिलेगा जो 10.9ps की पावर और 11NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। बाइक के हिसाब से इतना पावर छोटे पैकेट में बड़ा धमाका के जैसे होगा।

Bajaj CT 125 New Model फीचर्स

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इस बाइक में आपको डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्टैंड अलार्म, फ्यूल गेज, इंजन इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर, सेल्फ स्टार्ट, ABS, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, जैसे फीचर्स मिल सकते है।

ये भी पढ़े: TVS Raider 150cc की खटिया खड़ी करने आ रही है Bajaj Discover? नहीं मिलेगा…

Bajaj CT 125 New Model कब होगी लॉन्च

बता दें की कंपनी के तरफ से अभी तक बाइक के लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों की मानें तो इस बाइक को जुलाई में ही लॉन्च किया जा सकता है।

इन बाइक्स से होगा आमना सामना

मीडिया रिपोर्ट की मानें तो अगर ये बाइक भारतीय बाजार में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Honda SP125, Bajaj pulsar 125, TVS Raider 125, Super Splendor 125 जैसी कारों से होगा। अगर आपको भी कम दाम में ज्यादा माइलेज और दमदार इंजन वाली बाइक चाहिए तो आपके लिए ये बाइक बिल्कुल परफेक्ट साबित होगी। आपके जानकारी के लिए बता दें की इस बाइक के कीमत को लेकर अभी तक कोई अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है की 1.20 लाख से लेकर 1.30 लाख के बीच हो सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।