TVS के दिल्ली शोरूम से लीक हुए Apache 125 के फीचर्स! अभी देखने पर मिलेगा…

tvs-apache-125

अगर आप कम कीमत में स्पोर्टस बाइक का मजा लेना चाहते है, तो आपको बता दें की कई मीडिया रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की TVS भारत में अपनी Apache 125 लॉन्च करने वाला है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी इस बाइक को नए प्लेटफॉर्म पर बना रही है। हालांकि अभी तक TVS के तरफ से इस बाइक को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। सूत्रों की मानें तो पिछले कुछ महीनों से टीवीएस इस बाइक के प्रोटोटाइप पर काम कर रही थी, जिसे अब पूरा कर लिया गया है। माना तो यह भी जा रहा है की अगर भारत में यह बाइक लॉन्च होती है तो इसका सीधा असर दूसरी बाइक बनाने वाली कंपनियों पर होगा। रिपोर्ट के अनुसार इस बाइक को इसी साल के अंत तक लॉन्च भी किया जा सकता है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आइए इस खबर के माध्यम से पूरी डिटेल्स जान लेते है।

TVS Apache 125 इंजन

इस बाइक में आपको124.8cc का दमदार इंजन दिया जा सकता है। जो 11.2bhp की पावर और 11.2NM की टार्क जनरेट करने में सक्षम है। जानकारी के लिए बता दें की इसी इंजन का इस्तमाल TVS Raider में भी किया जाता है।

TVS Apache 125 फीचर्स

बात करें फीचर्स की तो इस बार आपको कई शानदार फीचर मिल सकते है। जिसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, फ्यूल गेज, स्टैंड अलार्म, यूऍसबी पोर्ट, शिफ्ट लाइट, अंडर सीट स्टोरेज, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, ABS, जैसे एडवांस फीचर्स शामिल है। वहीं अगर रिपोर्ट की मानें तो इसमे दो बड़े स्पीकर भी मिलने की उम्मीद है।

ये भी पढ़े: TVS Star City का नया अवतार देख लोग बोले, OMG क्या बदला है रे बाबा!

TVS Apache 125 कब होगी लॉन्च

इस बाइक के लॉन्चिंग को लेकर अभी तक कंपनी के तरफ से कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है। लेकिन अगर मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक को साल के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

TVS Apache 125 माइलेज

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक कंपनी इस बार माइलेज को लेकर बहुत बड़ा खेल करने वाली है। माना जा रहा है की इस बाइक में आपको 70 तक का माइलेज मिल सकता है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।