KTM 390 Duke 2024 को भारत में लॉन्च करने पर बनी सहमति! फीचर्स लीक होने से पहले…

ktm 390 duke 2024

KTM 390 Duke 2024: KTM मोटर्स भी अब बाकी दुपहिया वाहन निर्माता कंपनियों की तरह कम से कम समय में अपनी बाइक्स को अपडेट कर रही हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि एक रिपोर्ट में सामने आया है। अभी हाल ही में KTM की एक बाइक को स्पॉट किया गया गया है, जिसको कुछ समय पहले ही लॉन्च किया गया था और अब जो तस्वीर सामने आई है वो बाइक का 2024 मॉडल है। अगर आप भी एक स्पोर्ट्स बाइक लेने के लिए सोच रहें है, फिर KTM के अपडेटेड मॉडल को चुन सकते हैं, क्योंकि लीक हुई एक खबर के मुताबिक कंपनी ने KTM 390 Duke के 2024 मॉडल पर काम शुरू कर दिया है ओर जल्द ही इसे सबके सामने पेश भी किया जाएगा।

जाहिर टूर पे नए साल में आने वाली इस बाइक में फीचर्स भी लेटेस्ट होंगे, ये आपके लिए एक सरप्राइज हो सकता हैं।इस बाइक के बारे में आधिकारिक जानकारी भी जल्द ही सामने आ सकती है, उसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। जानकारों का मानना है की इस साल के अंत तक फीचर्स और तस्वीरें जारी कर दी जाएँगी और अगले साल की शुरुआत में लॉन्च हो सकती है। चलिए एक नजर KTM 390 Duke के मौजूदा मॉडल पर भी डाल लेते हैं।

ये भी पढ़ें:Splendor के साम्राज्य को लगी गहरी चोट! Hero ने Passion 100 को लॉन्च करने के…

373.27 सीसी Single Cylinder, Liquid Cooled, DOHC, FI इंजन के साथ आने वाली 390 Duke में 43.5 PS की पावर 37 Nm का टॉर्क जेनेरेट करने की ताकत है। बाइक के दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक का सपोर्ट दिया गया है, जो ड्यूल चनैल एबीएस के साथ है। डिजिटल डिस्प्ले के साथ इसकी खूबियां और भी बेहतर हो जाती हैं, इसमें ब्लूथूत कनेक्टिविटी, नेविगेशन और रियल टाइम लोकेशन की सुविधा भी मिल जाती है।

2.88 लाख रुपये में बिकने वाली 390 Duke को लेकर कंपनी ये दावा करती है की ये एक लीटर फ्यूल में 29 किलोमीटर तक का सफर तय कर सकती है, यानी की ये 29 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है। 13.4 लीटर का फ्यूल टैंक आपको लंबे सफर में काफी सहायक होगा। हालाँकि इसे स्टार्ट करने के लिए सिर्फ सेल्फ का ही विकल्प दिया जा रहा है। बाकी KTM 390 Duke के 2024 मॉडल की जानकारी मिलते ही हम आपके सामने लेकर आएंगे।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।