TVS Apache RTR 160 4V में दिखी 114 Kmph की टॉप स्पीड, साथ में 60,000km वारंटी?

TVS Apache RTR 160 4V

TVS Apache RTR 160 4V: स्पोर्ट्स बाइक के शौकीनों के बाइक लेने वाले सपने को पूरा करने के लिए एक और धाकड़ गाड़ी ने एंट्री मार दी है और जल्द ही ये सड़क पर दिखने वाली है। बाइक के लिए करीब 5 महीनो से इंतजार किया जा रहा है, लेकिन आखिरकार इसके फीचर्स और कीमत की पूरी जानकारी सामने आ ही गई। ये है Apache RTR का नया मॉडल TVS Apache RTR 160 4V, अपने अंदाज से सभी का दिल जीत रही इस बाइक में काफी कुछ नया और शानदार देखने को मिलने वाला है।

ऐसे में ये पूरा आर्टिकल पढ़ने पर आपको बाइक की खूबियां देखने को मिलेंगी, चलिए जानते हैं की क्या खास है TVS की इस नई बाइक में और किस कीमत में ये उपलब्ध है, 159.7 सीसी का इंजन डिस्प्लेसमेंट इस बाइक की सबसे बड़ी ताकत है, इसमें 9,250 आरपीएम पर 17.31 bhp की पावर और 7,250 आरपीएम पर 14.73 Nm का टॉर्क देने की क्षमता है। कंपनी के साथ कुछ और लोग ये दावा करते हैं की इसमें एक लीटर पेट्रोल भरने पर 41 से 45 किलोमीटर तक की रेंज मिल सकती है, इसमें शहर और सिटी के हिसाब से अंतर हो सकता है।

ये आप के उपर निर्भर करता है की आप कैसे स्थान पर बाइक को ड्राइव करते हैं, 114 Kmph की टॉप स्पीड के साथ बाइक की रफ़्तार का पूरा मजा मिलने वाला है। अगर आप इसके फ्यूल टैंक को फुल करते हैं फिर 540 किलोमीटर से अधिक की दूरी तय की जा सकती है, 5 Speed Manual गेयर बॉक्स के साथ बाइक की ताकत का अंदाजा लगाया जा सकता है। 2.5 लीटर का रिज़र्व फ्यूल टैंक, कठिन समय में काम आने वाला है।

ये भी पढ़ें:इस शर्त के पूरा होते ही Honda Shine 100 में मिलेगा डिजिटल डिस्प्ले! मात्र 72,244 रुपये…

अभी तक जितने भी कस्टमर्स ने Apache RTR 160 4V को ख़रीदा है, उनसे मिली जानकारी के अनुसार कंपनी ने लॉन्च के साथ ही ये बता दिया था की गाड़ी खरीदने पर 60000 किलोमीटर की वारंटी मिलती है या फिर इसे 5 साल मान सकते हैं। डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर के साथ इसकी खूबियां और भी बेहतर हो जाती हैं। इनके होने से बड़ी संख्या में युवा, बाइक की ओर आकर्षित होंगे। कीमत की सही जानकारी शोरूम से ली जा सकती है

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।