इस शर्त के पूरा होते ही Honda Shine 100 में मिलेगा डिजिटल डिस्प्ले! मात्र 72,244 रुपये…

Shine 100

Honda Shine 100: नए ज़माने में नए अपडेट लेकर लॉन्च होने वाली बाइक्स की डिमांड अपने सर्वश्रेष्ठ स्तर पर चल रही है और इसी के लिए एक के बाद एक सभी कंपनियां इसपर फोकस कर रही हैं। भारतीय बाइक सेक्टर की सबसे बड़ी कंपनी मानी-जानी वाली Hero motors की Splendor ने साल दर साल नए रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं, ऐसे में किसी भी मामले में इस बाइक को पछाड़ना आसान नहीं होगा। लेकिन इसके लिए भी कुछ कंपनियां मेहनत कर रही हैं, इन्हीं में एक नाम Honda motors का भी है।

इस जापानी कंपनी ने अपनी बाइक Honda Shine 100 को कुछ हफ्ते पहले ही लॉन्च किया था और अबतक इसे लेकर रिस्पांस भी काफी बेहतर नजर आ रहा है। बाइक को सीधे तौर पर स्प्लेंडर के मार्केट को तोड़ने के लिए तैयार किया गया है और जल्द ही ये सिलसिला शुरू होने जा रहा है, अगर आप भी एक 100CC बाइक की सवारी करने की सोच रहे हैं फिर Honda Shine 100 की टेस्ट ड्राइव ले सकते हैं। इसके लिए आपको अपने नजदीकी होंडा शोरूम में जाना होगा, चलिए फीचर्स के बारे में जानकारी प्राप्त करते हैं, उम्मीद है ये अच्छी लगने वाली हैं

महाराष्ट्र के एक शहर में 72,244 रुपये की ऑन रोड कीमत में आने वाली Shine 100 में 4 स्पीड, मैन्युअल गेयर बॉक्स दिए गए हैं। बाइक के इंजन में 7.61 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क जेनेरेट करने की ताकत है, इसके दोनों टायर में ड्रम ब्रेक का सपोर्ट मिल रहा है, इन्हें नए बेस पर अपडेट किया गया है। क्लासिक लुक को जारी रखते हुए कंपनी के द्वारा इस बाइक में एनालॉग स्पीडोमीटर, एनालॉग ओडोमीटर, एनालॉग ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज की सुविधा दी जा रही है, ऐसी ही खूबियां स्प्लेंडर में भी मिलती हैं।

ये भी पढ़ें:MG ZS EV को देखते ही Tata Nano EV के खेमे में मची खलबली! 27 लाख से अधिक…

अभी हाल ही में ये खबर सामने आई की अगर बड़े स्तर पर कस्टमर्स की ओर से Shine 100 में डिजिटल डिस्प्ले की डिमांड की जाती है फिर इसपर विचार किया जाएगा। जानकारों के मुताबिक डिजिटल डिस्प्ले वाली गाड़ियां आज की पीढ़ी को आकर्षित करने के लिए एक बड़ा जरिया बन चुकी हैं, इससे जाहिर तौर पर कंपनी की स्थिति भी मजबूत होती है और इसका असर सेल पर देखने को मिलता है

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।