Bajaj Pulsar को धुल चटाने के लिए TVS ने लॉन्च की Apache RTR 160 4V का स्पेशल एडिशन

tvs apache rtr 160 4v special edition golden green

टीवीएस रेडर 125 (TVS Raider 125) और आपाचे आरटीआर 160 4V (TVS Apache RTR 160 4V) मोटरसाइकिलों के स्पेशल रेसिंग एडिशन के लॉन्च के बाद, टीवीएस ने आपाचे आरटीआर 160 4V रेसिंग बाइक को स्पेशल गोल्डन ग्रीन कलर में लॉन्च कर दिया है। लेकिन गौर करने वाली बात ये है की इस स्पेशल कलर एडिशन को भारत या एशिया के किसी भी देश में लॉन्च नहीं किया गया है। TVS कंपनी ने दक्षिण अमेरिकी महाद्वीप के कोलंबिया में अपाचे के नए एडिशन को लॉन्च किया है।

TVS Apache RTR 160 4V को गोल्डन ग्रीन वर्जन में लॉन्च किया गया

टीवीएस आपाचे आरटीआर 160 4V (TVS Apache RTR 160 4V) के नए स्पेशल एडिशन में फ्रंट फेंडर, हेडलाइट काउल, फ्यूल टैंक और इंजन काउल पर गोल्डन ग्रीन कलर थीम दिया गया है। साथ ही एक बार फिर से रियर पैनल को काले कलर से फिनिश दिया गया है। इस स्पेशल वैरिएंट में अतिरिक्त उपकरण के रूप में विंडस्क्रीन, हैंड गार्ड और इंजन क्रैश गार्ड मिलता है।

TVS Apache RTR 160 4V फीचर

TVS Apache RTR 160 4V Golden Green unveiled

नई कलर थीम के साथ टीवीएस आपाचे आरटीआर 160 4V (TVS Apache RTR 160 4V) में स्टैंडर्ड मॉडल के तरह ही सिंगल-पॉड एलईडी हेडलाइट, मस्कुलर फ्यूल टैंक, स्टेप अप सीट और पिलियन ग्रैब्राइल्स दिया गया हैं। हालाँकि, स्पेशल एडिशन टीवीएस आपाचे आरटीआर 160 4V में पुराने डिजाइन को बरकरार रखा गया है।

ये भी पढ़ें- Top 5 Mileage Bike of India: ये है भारत की 5 सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली बाइक, 4 नंबर वाली पर नहीं होगा विश्वास

TVS Apache RTR 160 4V इंजन स्पेसिफिकेशन

स्पेशल एडिशन टीवीएस आपाचे आरटीआर 160 4V (TVS Apache RTR 160 4V) बाइक में कार्बोरेटर सिस्टम के साथ 159.7 cc, सिंगल सिलेंडर, एयर / ऑयल कूल्ड इंजन दिया गया है। 5-स्पीड गियरबॉक्स से जुड़ा यह इंजन 8000 rpm पर 16.2 BHP की पावर और 6500 RPM पर 14.8 Nm का टार्क पैदा करता है।

TVS Apache RTR 160 4V Golden Green, Price, Specs and Feature

दूसरे स्पेसिफिकेशन की बात करें तो TVS Apache RTR 160 4V के गोल्डन ग्रीन स्पेशल एडिशन में टेलिस्कोपिक फ्रंट फोर्क्स सस्पेंशन, रियर मोनोशॉक सस्पेंशन दिया गया है। हालाँकि, अभी तक टीवीएस मोटर कंपनी (TVS Motor Company) के तरफ से इस बाइक को भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।