14,321 रुपये का RTO चार्ज देकर ले जाएं Bajaj Pulsar NS200, Insurance के लिए…

bajaj-pulsar-ns200

Bajaj Pulsar NS200, दो महीने पहले ही लॉन्च हुई इस बाइक को लेकर इस समय सुर्ख़ियों का बाजार काफी गर्म है। उड़ती-उड़ती ख़बरें आ रही हैं, की इसने अपनी परफॉरमेंस से खुद बजाज कंपनी को हैरान कर दिया और अब इसी परफॉरमेंस को लेकर कंपनी भारतीय कस्टमर्स तक पहुंचने वाली है। अगर आप भी NS200 खरीदना चाहते हैं, तो सबसे पहले इसे बुक करना होगा। बुक करने के लिए ऑनलाइन औरऑफलाइन दोनों ही विकल्प उपलब्ध हैं। ऑनलाइन बुकिंग के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा और ऑफलाइन के लिए नजदीकी बजाज बाइक्स के शोरूम।

Bajaj Pulsar NS200 Features

बात करें फीचर्स की तो इसमें काफी कुछ नया देखने को मिलने वाला है, जो शायद ही आज तक बजाज ने अपनी किसी बाइक के साथ प्रोवाइड कराया हो। डिजिटल डिस्प्ले के साथ इसकी खूबसूरती में चार-चांद लग जाते हैं। इस डिस्प्ले में नेविगेशन और लोकेशन की सुविधा भी मिल रही है, जिसकी मदद से कठिन सफर को आसान बनाया जा सकता है। इसके अलावा ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल क्लॉक, ओडोमीटर, ट्रिपमीटर, टैकोमीटर, स्पीडोमीटर और टर्न लाइट इंडिकेटर जैसी खूबियां भी बाइक के डिजिटल डिस्प्ले में मिलने वाली हैं।

Bajaj Pulsar NS200 Specification

199 cc का इंजन Bajaj Pulsar NS200 की सबसे बड़ी ताकत है और इसपर बाइक की पूरी परफॉरमेंस निर्भर करती है। Pulsar NS200 का इंजन 9750 rpm पर 24.5 PS की पावर और 8000 rpm पर 18.74 Nm का टॉर्क दे सकता है। बाइक के फ्रंट में USD सस्पेंशन के साथ डिस्क ब्रेक दिया गया है, जबकि रियर में डिस्क ब्रेक के साथ Monoshock सस्पेंशन दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Mahindra TUV 300 देख Thar के छूटे पसीने, जिद करने पर ही लड़कियों के पास…

Bajaj Pulsar NS200 Price

बात प्राइस की करें तो इसे 1,43,219 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च किया गया है। 14,321 रुपये RTO चार्ज और 11,098 रुपये Insurance चार्ज के साथ उप्र में इसकी ऑन रोड कीमत 1,68,638 रुपये तक जाती है। कीमत में शहर और राज्य के अनुसार बदलाव भी हो सकता है, ज्यादा जानकारी डीलर से मिल जाएगी।

Bajaj कंपनी ने Pulsar NS200 के साथ Pulsar NS160 को भी लॉन्च किया था, ये दोनों ही गाड़ियां अपने प्राइस रेंज में सही हैं और स्पेसिफिकेशन भी दमदार हैं। जब भी बाइक लेने शोरूम जाएं, फाइनेंसर से ऑफर्स की डिमांड अवश्य करें, इससे आपकी बचत हो सकती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।