Simple one ने लॉन्च किया नया स्कूटर, कीमत सुन उछल पड़ेंगे

simple-one

पोर्टफोलियो विस्तार करते हुए सिंपल वन (Simple one) ने एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर मॉडल को लॉन्च किया है। इस स्कूटर का नाम Simple Dot one है, इसकी एक्स-शोरूम कीमत 99,999 रुपये रखी गई है। इसका दावा किया माइलेज 151 किलोमीटर है, जोकि सफर को आसानी से पूरा करने में मदद करेगा। 8500 वाट का PMSM मोटर परफॉरमेंस को बेहतर करने वाला है। सेफ्टी के लिए फ्रंट और रियर दोनों साइड में डिस्क ब्रेक दिया गया है।

पिछले साल ही अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंपल वन लॉन्च करने वाली कंपनी ने एक नए मॉडल को पेश किया है। बात लुक की हो या फिर परफॉरमेंस की सभी मामले में ये बेहतर बताया जा रहा है। कंपनी का कहना है की कस्टमर्स के अनुभव को बेहतर बनाने के लिए कुछ खास जोड़ा गया है, इसकी जानकारी Simple Dot one को ड्राइव करने के बाद ही सामने आएगी।

Eco|Ride|Dash|Sonic मोड्स के साथ ड्राइविंग शानदार हो जाएगी, मोड्स के साथ स्कूटर की स्पीड को कम-ज्यादा किया जा सकता है। सहूलियत को बढ़ाने के लिए सीट के निचे 35 लीटर का स्टोरेज दिया गया है। इसमें दो हेलमेट बड़े आराम से रखे जा सकते हैं। एडवांस फीचर्स की बात करें तो Dot one में नेविगेशन, लोकेशन ट्रैक, डिजिटल क्लॉक्स, स्टैंड इंडिकेटर, बैटरी चार्जिंग/एम्प्टी इंडिकेटर और ओडोमीटर, स्पीडोमीटर की सुविधा मिलने वाली है।

डायमेंशन की बात करें तो इसकी चौड़ाई 758 mm, लंबाई 1907 mm और उंचाई 1170 mm है। इसके अलावा स्कूटर में 796 mm का सैडल हाइट, 164.5 mm ग्राउंड क्लीयरेन्स और 1335 mm लंबा व्हीलबेस मिल जाता है। LED लाइट्स के साथ इसकी खूबसूरती कई गुना बढ़ जाती है, इसमें हेडलाइट और DRLs शामिल हैं।

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक इसकी टॉप स्पीड 105kmph है, यानी की किसी भी मामले में ये नार्मल स्कूटर से पीछे नहीं रहे वाला है। दावा किया जा रहा है की 40kmph की स्पीड पकड़ने के लिए मात्र 2.77s का समय लगता है। बाकी 151km की रेंज कीमत और फीचर्स के हिसाब से सही है। 99,999 रुपये की एक्स-शोरूम कीमत ऑन रोड 1.08 लाख रुपये तक जा सकती है। ऑफर की जानकारी के लिए आप शोरूम में जा सकते हैं, वहां फाइनेंस प्लान भी मिल जाएंगे। जिनकी मदद से आसान emi देकर Simple Dot one को घर ला सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।