नए रंग में लॉन्च हुई 432Km फुल टैंक माइलेज वाली Pulsar NS200 पर आया लड़कियों का दिल

pulsar-ns200

स्वदेशी बाइक निर्माता कंपनी Bajaj Auto अपनी स्पोर्ट्स बाइक Pulsar NS200 में एक नया अपडेट लेकर आ चुकी है। इसकी डिमांड काफी समय से थी और आखिरकार कंपनी ने इसे लॉन्च कर दिया है। अब आपको ये बाइक एक नए कलर में देखने को मिलने वाली है। कई अलग-अलग कलर्स में आने वाली इस बाइक में “रेड डार्क” कलर को जोड़ा गया है और इस नए कलर के साथ बाइक का लुक भी काफी आकर्षक नजर आ रहा है। सिर्फ Pulsar NS200 ही नहीं बजाज ने अपनी Pulsar NS160 में भी इस नए कलर को जोड़ा है। यानी की ये दोनों ही बाइक्स में अब “रेड डार्क” कलर का विकल्प मिलने वाला हैं। अगर आप भी आने वाले दिनों में एक स्पोर्ट्स बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Pulsar NS200 आपके लिए एक बेहतर विकल्प हो सकता हैं। इस आर्टिकल में हम आपको बताने वाले है इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की पूरी जानकारी।

Pulsar NS200 फीचर्स

Bajaj Pulsar NS200 में ऑटोमैटिक हेडलाइट (Automatic Headlight), डिजिटल स्पीडोमीटर (Digital Speedometer), डिजिटल फ्यूल गेज (Digital Fuel Guage), डिजिटल टैकोमीटर (Digital Tachometer), पास लाइट (Pass Light), टर्न सिग्नल (Turn Signal), स्टैंड अलार्म (Stand Alarm), लो फ्यूल इंडिकेटर (Low Fuel Indicator), लो ऑयल इंडिकेटर (Low Oil Indicator), लो बैटरी (Low Battery Indicator), स्टेप्पेड सीट (Stepped Seat), किल स्विच (Kill switch), इलेक्ट्रिक स्टार्ट (Electric Start), पिलियन ग्रैबरेल (Pillion Grabrail), पिलियन फुटरेस्ट (Pillion Footrest), DRLs (Daytime running lights), 12V 8AH VRLA की बैटरी और शिफ्ट लाइट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। 6 Speed Manual के साथ बाइक की परफॉरमेंस और भी जबरजस्त हो जाती है।

ये भी पढ़ें: MG Comet की बैंड बजाने आ गई Microlino M-cro, कीमत सुन निकलेगे सीधा हनीमुन

Pulsar NS200 स्पेसिफिकेशन

Bajaj Pulsar NS200 में 199.5 cc का इंजन डिस्प्लेसमेंट मिलता है, जो 9,750 rpm पर 24.13 bhp की पावर और 8,000 rpm पर 18.74 Nm का टॉर्क देने की ताकत रखता है। 12 लीटर का फ्यूल टैंक और 2 लीटर के रिज़र्व टैंक के साथ बाइक में कुल 14 लीटर का टैंक मिलता है, जो इमरजेंसी में फ्यूल कम होने पर आपको मदद करेगा। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Pulsar NS200, 36 kmpl तक का माइलेज देती है। टैंक को एक बार फुल कर दिया जाए तो 432 Km की यात्रा बड़े ही आराम से तय की जा सकती है।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।