कल लॉन्च हो सकती है MoveOS 4 के साथ OLA की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, ये रही जानकारी

MoveOS 4

OLA: स्वतंत्रता दिवस समारोह के हिस्से के रूप में, ओला इलेक्ट्रिक ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ी योजना बनाई है। ओला इस समय देश के लोकप्रिय इलेक्ट्रिक ब्रांडों में से एक है। कंपनी नियमित अंतराल पर नए अपडेट और नए इलेक्ट्रिक वाहन लॉन्च करती रहती है, आगामी 15 अगस्त यानि की कल ओला की ओर से एक बड़ा ऐलान किया जाने वाला है।

कंपनी ने आधिकारिक तौर पर ये ऐलान कर दिया है की वो पंद्रह को MoveOS 4 लेकर आने वाले हैं, ये एक प्रकार का सॉफ्टवेयर अपडेट है, जो कंपनी अपने इलेक्ट्रिक स्कूटर में इनस्टॉल करने वाली है। ये अपडेट सीधे तौर पर कस्टमर एक्सपीरियंस को बेहतर करने वाला है। इसके कुछ इंटरनल फीचर्स की बात करें तो इसमें कॉल, मैसेज और टेक्स्ट को एक्सेस करने की सुविधा होने वाली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक MoveOS 4 को इस साल के अंत से इलेक्ट्रिक स्कूटर में देना शुरू कर दिया जाएगा। चलिए बात करते हैं ओला के नए सरप्राइज के बारे में।

भारत की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक स्कूटर बन चुकी ओला जल्द ही अपनी पहली इलेक्ट्रिक बाइक लॉन्च करने की प्लानिंग में है। इसके लिए कल कोई बड़ा ऐलान किया जा सकता है, अब देखना होगा की ओला की पहली इलेक्ट्रिक बाइक देखने में कैसी होती है और किन खूबियों के साथ इसे लॉन्च किया जा सकता है। इलेक्ट्रिक बाइक के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स में काफी कुछ नया देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: स्वतंत्रता दिवस पर Honda अपने ग्राहकों को दे रही ये तोहफ़ा, जल्द उठाएं फ़ायदा

कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ओला अपनी इलेक्ट्रिक बाइक को 200km तक का रेंज देने की क्षमता देने लायक तैयार कर सकती है। पंद्रह अगस्त को ही कंपनी एक नया इलेक्ट्रिक स्कूटर लॉन्च कर सकती है, इसकी कीमत कम होने की बात कही जा रही है। एक्सपर्ट्स का कहना है की आगामी साल में एक बड़े कस्टमर बेस को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए कंपनी सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आ रही है।

अभी इनके पास ola s1 air और s1 pro है, इन स्कूटर्स की कीमत परफॉरमेंस के हिसाब से काफी सही है। अगर आप भी इलेक्ट्रिक दो-पहिया वाहन की ओर रुख करने की सोच रहे हैं तो इसके लिए कल ola की ओर से दी जाने वाली सूचना का इंतजार कर सकते हैं।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।