स्वतंत्रता दिवस पर Honda अपने ग्राहकों को दे रही ये तोहफ़ा, जल्द उठाएं फ़ायदा

honda

होंडा कंपनी (Honda Motorcycle and Scooter India) की तरफ से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 16 अगस्त से 20 अगस्त तक देश के सभी शहरों में सर्विस कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसके दौरान आप अपनी होंडा कार में किसी भी परेशानी को ठीक करवा सकते हैं। इस कैंप का लाभ लेने के लिए आप अपने जदीकी शोरूम जा सकते हैं, या फिर और अधिक जानकारी के लिए कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं, वहां अन्य ऑफर्स नई बाइक्स/स्कूटर्स की डिटेल्स भी मिल जाएंगी।

दरअसल, जापानी कार निर्माता होंडा ने स्वतंत्रता दिवस पर नया अभियान शुरू किया है। कंपनी ने जानकारी दी है कि 16 अगस्त से 20 अगस्त तक देश के सभी शहरों में सर्विस कैंप आयोजित किया जाएगा। इस अवधि में आप अपनी कार में किसी भी परेशानी को ठीक करवा सकते हैं।

जानकारी के अनुसार कंपनी के सर्विस कैंप में आपके वाहन के एक्सटीरियर, इंटीरियर और एंटी रस्ट ट्रीटमेंट जैसे काम किए जा सकते हैं। इसके साथ ही कैंप के दौरान पीरियोडिक मेंटिनेंस लेबर और कार केयर सर्विस पर अच्छी डील भी मिल सकती है। वहीं इसके अलावा आपको कैंप में इंटीरियर क्लीनिंग, पेंट ट्रीटमेंट, हेडलैंप और विंडशील्ड ट्रीटमेंट, अंडरबॉडी कोटिंग जैसे कामों पर भी डिस्काउंट मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: ओ चिच्चा हो जाइए तैयार, TVS Radeon के नए मॉडल में देखने को मिलेगा ये…

कैंप के दौरान ग्राहकों को ब्रेक पैड, वाइपर, टायर, और बैटरी पर भी ऑफर मिलेगा। साथ ही उन्हें अपनी कार की वैल्यूएशन करवाने का भी मौका मिलेगा। डिफेंस से जुड़े ग्राहकों, पुलिस, डॉक्टर्स को भी आकर्षक ऑफर प्रदान किए जाएंगे। इसके साथ ही ग्राहक होंडा सेंसिंग तकनीक का अनुभव भी हासिल कर सकते हैं।

आपको बता दें कि होंडा कार्स इंडिया के सेल्स के वाइस प्रेजिडेंट कुणाल बहल ने जानकारी देते हुए बताया कि कंपनी हमेशा अपने सभी ग्राहकों को बेहतरीन सर्विस प्रदान करने का प्रयास करती है। वे देश भर में सर्विस कैंप के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को इसके लाभ से योग्यता प्राप्त करने का उद्देश्य रखते हैं। साथ ही होंडा कार के ग्राहकों के लिए उनका प्रयास है कि उन्हें एक बेहतरीन अनुभव मिल सके। आपको बता दें की होंडा कंपनी जल्द ही अपना पहला इलेक्ट्रिक स्कूटर लेकर आने वाली है, इसपर काम चल रहा है। मुमकिन है की इसे Activa सीरीज के अंतर्गत लॉन्च किया जाए।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।