मात्र 1,75,000 रूपये खर्च करके घर ले जाएं Maruti Suzuki Alto, इतनी बनेगी emi

maruti-suzuki-alto

अगर आप भी आने वाले दिनों में एक छोटी कार लेने की सोच रहे हैं और बजट की कमी है तो ये आर्टिकल आपकी काफी मदद कर सकता है, अभी हम भारत में सबसे अधिक बिक चुकी Maruti Suzuki Alto के पुराने मॉडल की जानकारी देने जा रहे हैं, जिनकी कीमत तो कम है साथ में कंडीशन भी सही नजर आ रही है, चलिए विस्तार से जानते हैं की कैसे इन कारों को खरीद सकते हैं और क्या इनके साथ कोई फाइनेंस प्लान दिया जा रहा है।

Maruti Suzuki Alto VXi 2021 मॉडल को ड्रूम पर खरीद सकते हैं, इस वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक कार के लिए 4,25,000 रुपये देने होंगे। अगर आप EMI प्लान ढूंढ रहे हैं तो इसके लिए भी ड्रूम पर उपाय उपलब्ध कराया गया है। इस प्लान के मुताबिक कार को 7,873 रुपये की मासिक EMI देकर खरीद सकते हैं। कार मालिक के मुताबिक अभी ये गाड़ी 22.05 Kmpl का माइलेज बड़े आराम से देती है।

2,25,000 रुपये में बेचने के लिए लिस्ट की गई Maruti Suzuki Alto LXi के 2014 मॉडल को 67,000 किलोमीटर चलाया गया है और इसके साथ कोई भी फाइनेंस प्लान नहीं दिया जा रहा है। 19.7 Kmpl माइलेज वाली इस कार को पटना से खरीद सकते हैं, लिस्ट करने से बाद से इस कार की कीमत को एक बार कम किया जा चूका है। लिस्टिंग के वक़्त इसकी कीमत 4,38,582 रुपये थी।

ये भी पढ़ें: कल लॉन्च हो सकती है MoveOS 4 के साथ OLA की पहली इलेक्ट्रिक बाइक, ये रही जानकारी

Ghaziabad लोकेशन से ड्रूम पर लिस्ट की गई Maruti Suzuki Alto LXi के 2013 मॉडल के लिए 2,21,000 रुपये लगने वाले हैं। 19.7 Kmpl वाली इस कार को 78,000 किलोमीटर चलाया जा चुका है और इसकी कंडीशन बेहतर नजर आती है। कार को खरीदने से पहले अपने स्तर पर सही से जांच कर लें, नहीं तो बाद में नुकसान हो सकता है।

Maruti Suzuki Alto LXi 2009 मॉडल को खरीदने के लिए आपको 1,75,000 रूपये खर्च करने होंगे, कार मालिक के मुताबिक अबतक इसे 21,747 किलोमीटर ड्राइव किया जा चुका है। बात माइलेज की करें तो इसमें 19.7 किलोमीटर का सफर एक लीटर फ्यूल में कर सकती है। कंपनी द्वारा दिए जा रहे फाइनेंस प्लान के मुताबिक कार को 4,026 रुपये की मासिक EMI देकर घर ले सकते हैं।

Latest posts:-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।