Tvs Raider की खटिया खड़ी करने आ चुकी है Keeway SR 125, ये रहा इंजन पावर

keeway-sr-125

Keeway SR 125: Keeway नाम की नई मोटर कंपनी ने अपनी सबसे ज्यादा अफॉर्डेबल SR 125 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। इस बाइक के बारे में बहुत सारे लोग नहीं जानते हैं। आपको बता दें कि एक्सपर्टस की ओर से इस बाइक को काफी अच्छी रेटिंग मिली है। Keeway SR 125 के ना सिर्फ फीचर्स बल्कि इंजन भी काफी बेहतरीन है। फिलहाल, जो भी इस गाड़ी का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह इसके बारे में अच्छी-अच्छी बातें ही बता रहे हैं।

वहीं, आगे की खबर में हम आपको इस Keeway SR 125 के बारे में सारी जानकारी देने वाले हैं। जिसमें इस बाइक में आ रही इंजन पावर से लेकर फीचर्स और माइलेज से लेकर कीमत सभी चीजें मौजूद रहने वाली है।

Keeway SR 125 की इंजन

Keeway मोटर कंपनी की SR 125 में आपको 125 cc की इंजन देखने को मिल जाती है। जो कि 9000 rpm पर 9.83 PS की पावर और 7500 rpm पर 8.2 Nm की टॉर्क देने में सक्षम है। आपको बता दें कि इस बाइक के दोनों टायरों में डिस्क ब्रेक का इस्तेमाल किया गया है। इसके साथ ही यह कमयूटर कम क्रूजर बाइक 1 सिलेंडर की आती है।

Keeway SR 125 की माइलेज

वैसे तो कहने को यह एक कमयूटर बाइक है लेकिन इस बाइक में आपको लगभग 14.5 लीटर की फ्यूल टैंक देखने को मिल जाती है। जो कि फिलहाल किसी भी कमयूटर बाइक में नहीं देखने को मिली है। वहीं, यह बाइक लगभग 50 kmpl तक की माइलेज दे सकती है।

ये भी पढ़ें: TVS Heavy Duty Electric की खूबसूरती पर आया दिल्ली के लड़कों का दिल, ये रही एक्स-शोरूम कीमत

Keeway SR 125 की फीचर्स

कंपनी SR 125 में आपको स्टैंड इंडिकेटर, मोबाइल कनेक्टिविटी, और ब्लूटूथ मोड जैसी कुछ खास चीजें देती है। वहीं, साथ ही आगे कुछ और फीचर्स जैसे कि डिजिटल ऑडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, और डिजिटल टेकोमीटर जैसी चीजें देखने को मिल सकती है।

Keeway SR 125 की कीमत

Keeway SR 125 Price: यह कमयूटर बाइक महज आपको सिंगल वेरिएंट में देखने को मिलती है। जिसमें कि आपको तीन कलर ऑप्शन दिए जाते हैं। और इसकी एक्स शोरूम कीमत लगभग 1.19 लाख रुपए है। बता दें, इसकी ऑन रोड कीमत लमसम 1.36 लाख रुपए पड़ती है।

Latest posts:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।