Jeep Compass 4×4, हुई लॉन्च! इतना बड़ा ऑफर लेकर कोई भी अमेरिकी कंपनी भारत में…

jeep-compass

अमेरिकी कार निर्माता कंपनी Jeep motors ने भारत में अपनी सबसे सफल कार Jeep Compass को एक नए रूप में लॉन्च कर दिया गया है और अब इसकी बुकिंग भी शुरू हो चुकी है। इसी महीने 11 तारीख को लॉन्च हुई इस गाड़ी में सबसे बड़ा बदलाव इंजन को लेकर किया गया है, अब ये बाकी सभी नई गाड़ियों की तरह बीएस VI फेज़ 2 पर बनकर आ रही है। अगर आप भी इसका इंतजार कर रहे थे, तो ये इंतजार अब ख़त्म हुआ। नए इंजन के साथ लॉन्च हुई Jeep Compass के बारे में ये भी सुनने को मिल रहा है की इसकी कीमतों में भी भारी कटौती की गई है, इसका सीधा लाभ कस्टमर्स को होने जा रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब इस गाड़ी के बेस मॉडल को खरीदने के लिए 20.99 लाख यानी की करीब 21 लाख रुपये खर्च करने होंगे, जबकि पहले इसके बेस मॉडल के लिए 26.35 लाख रुपये तक लगते थे। इस कीमत के बारे में हम कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं करते हैं,

कार को बुक करने के लिए आप वेबसाइट पर जा सकते हैं और वहीं पर ऑफर की जानकारी भी मिल जाएगी। 5 सीटर Jeep Compass में मैन्युअल के साथ आटोमेटिक ट्रांसमिशन का भी विकल्प दिया जा रहा है, इसे पेट्रोल और डीजल दोनों ही फ्यूल इंजन पर ख़रीदा जा सकता है। इन बदलावों के साथ कीमतें भी उपर निचे हो सकती हैं, जहाँ तक बात है सेफ्टी रेटिंग की तो कार को Euro NCAP से 5 स्टार मिले हैं, यानी की बेहतरीन फीचर्स के साथ कार का सेफ्टी स्तर भी उम्दा है।

ये भी पढ़ें:Tata Tiago 2023 को महज बुक करने पर ही दिया जा रहा 38 हजार रूपये का बोनस?

अभी के समय में गाड़ी के कुल तीन अलग-अलग वैरिएंट्स की बिक्री की जा रही है, जिसमें (Sport, Limited (O), और Model S (O)) का नाम सामने आ रहा है। Jeep Compass के आटोमेटिक ट्रांसमिशन वाले डीजल वेरिएंट में 4×4 फीचर का सपोर्ट मिल रहा है, ये आपके सफर को और भी बेहतर बना देता है। दमदार गाड़ी की तलाश में घूम रहे कस्टमर्स के लिए ये कार एक शानदार विकल्प साबित हो सकता है।

भारत में वैसे तो इस कीमत में बहुत कम गाड़ियां ही बिकती हैं, लेकिन इसके आने से Hyundai Creta, Tata Harrier, Mahindra XUV 700 के लिए आगे की राह मुश्किल हो सकती है। इन गाड़ियों में भी कमाल के फीचर्स दिए जा रहे हैं।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।