Innova Hycross GX लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च! पढ़िए कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी

innova-hycross-gx-limited-edition

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर्स ने अपनी Innova Hycross के लिमिटेड एडिशन को लॉन्च कर दिया है, इस बार कार में वो सभी फीचर्स दिए गए हैं, जो कार के अलग-अलग मॉडल्स में मिलते हैं। G, GX, VX, ZX, ZX(O) के साथ अब GX लिमिटेड एडिशन में भी उपलब्ध है। 7 और 8 सीटिंग विकल्प के साथ आने वाली Hycross की कीमत 20.07 लाख रुपये से 20.22 लाख रुपये की बीच में है।

कार के स्पेसिफिकेशन में बहुत बेसिक बदलाव किए गए हैं, बाकी फीचर्स पहले के मुकाबले और भी एडवांस हो चुके हैं। आइए जानते हैं क्या खास और नया लेकर आ रही है ये कार और कैसे खरीद सकते हैं। इसमें सामने की तरफ एक बड़ी ट्रैपेज़ॉइडल ग्रिल है, जिसके किनारे पतली एलईडी हेडलाइट्स हैं। फ्रंट बम्पर में एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट के साथ वेंट हैं, जबकि पीछे क्रोम स्ट्रिप से जुड़े रैपअराउंड टेललाइट्स हैं।

कार के इंटीरियर को नया रूप देने के लिए कलर में बदलाव किया गया है, ये देखने में पहले के मुकाबले ज्यादा आकर्षक है। कार की सीट्स में भी क्रोम फिनिश मिल रहा है, जोकि ज्यादा आरामदायक भी है। कार में मिलने वाले सेफ्टी फीचर्स कमाल के हैं, इनमें

  • Driver Airbag
  • Passenger Airbag
  • Side Airbag-Front
  • Rear Seat Belts
  • Seat Belt Warning
  • Door Ajar Warning
  • Traction Control
  • Adjustable Seats और
  • Tyre Pressure Monitor जैसी खूबियां मौजूद होने वाली हैं।

ये भी पढ़ें: Honda BR-V की नई मॉडल होगी भारत में लॉन्च, कीमत भी बेहद कम

अन्य में पैनोरमिक सनरूफ, गन मेटल फिनिश के साथ फ्रंट ग्रिल, ऑटो हाई बीम ट्राई-आई एलईडी, एलईडी पोजिशन लैंप और क्रोम, रियर कॉम्बी लैंप फुल एलईडी, डुअल फंक्शन डेटाइम रनिंग लैंप, व्हीलार्च क्लैडिंग, रॉकर मोल्डिंग और रूफ एंड स्पॉइलर, लेक्ट्रिक एडजस्ट और रिट्रैक्ट, ऑटो फोल्डिंग, ब्लाइंड स्पॉट मॉनिटर और साइड टर्न इंडिकेटर्स, हैंडल क्रोम लाइनिंग, एलईडी हाई माउंटेड स्टॉप लैंप, फ्रंट वाइपर इंटरमिटेंट विद टाइम एडजस्ट + मिस्ट, रियर विंडो डिमिस्टर और रियर क्रोम गार्निश है।

अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए अभी शोरूम में संपर्क करना होगा, एक्सपर्ट्स का कहना है की लिमिटेड एडिशन होने की वजह से कार के लिए भारी भीड़ आने वाली है, ऐसे में और समय न लगाते हुए आपको तुरंत शोरूम विजिट करके कार को बुक कर लेना चाहिए।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।