Citroen car offer के पीछे पड़े दिल्ली वाले लड़के, अभी 8 दिन बचे हैं सर

citroen-car-offer

Citroen car offer: कार मेकर सिट्रोएन ने सभी को चौंकाते हुए दिवाली के बाद ऑफर का ऐलान किया है, जी हाँ। कंपनी ने दिवाली ख़त्म होने के बाद ऑफर को बंद करने की जगह और आगे बढ़ा दिया है, जानकारी के मुताबिक दिवाली में जहां सिट्रोएन की कारों पर एक लाख रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा था, वो बढ़कर डेढ़ लाख रुपये हो चुका है।

आपको बता दें की दिवाली के मौके पर कंपनी की ओर से उनके सभी मॉडल्स पर ऑफर की घोषणा की गई थी, जिसे एक्सटेंड करते हुए इस पुरे महीने के लिए लागू कर दिया गया है। यानी की अभी भी आपके पास पुरे आठ दिन हैं सिट्रोएन की कोई भी कार कम कीमत में खरीदने के लिए।

सिट्रोएन के पास मौजूद रेंज की बात करें तो इनके पास सट्रोएन सी 3, सट्रोएन सी 3 एयरक्रॉस, सिट्रोएन सी 5 एयरक्रॉस और सट्रोएन सी इलेक्ट्रिक है। इन सभी कारों पर छूट मिल रही है, जिसका लाभ कोई भी ले सकता है। दिवाली के मौके पर कंपनी ने सट्रोएन सी 3 पर 99 हजार रुपये की छूट का ऐलान किया था, जिसे बढ़ाकर डेढ़ लाख रुपये कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Innova Hycross GX लिमिटेड एडिशन हुआ लॉन्च! पढ़िए कीमत से लेकर फीचर्स तक की जानकारी

इस कार में दो इंजन का विकल्प है, अपनी जरुरत के मुताबिक कोई भी चुना जा सकता है। कार के इंटीरियर में ड्यूल टोन डैशबोर्ड के साथ दस इंच का इंफोटेनमेंट डिवाइस भी मिलता है। इसमें एंड्राइड ऑटो और एप्पल कारप्ले का सपोर्ट मौजूद है।सट्रोएन सी 3 एयरक्रॉस पर भी पहले 99 हजार रुपये की छूट मिल रही थी, जिसे बढाकर डेढ़ लाख रुपये कर दिया गया है, इस कार 1.2 लीटर प्योरटेक इंजन से लैश ये कार 190nm का टॉर्क जेनरेट करती है।

सिट्रोएन सी 5 एयरक्रॉस की बात करें तो इसपर दिए जा रहे छूट को 2 लाख रुपये कर दिया गया है। अगर आप भी इन तीनो मॉडल में कोई एक खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए शोरूम जाना होगा। यहां आपको एक बात बता दें की कार पर मिल रही छूट उपलब्धता के आधार पर मिलेगी, यानी की अगर शोरूम में कार तुरंत बिक्री के लिए उपलब्ध है तभी इस ऑफर को मान्यता मिलेगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।