Hero XPulse 200 4V के आते ही KTM, Yamaha और Yezdi को आया बुखार, फीचर लीक

hero-xpulse-200-4v

Adventure Tourer Off Road बाइक लॉन्च करने के मामले में अबतक Royal Enfield, KTM, Yamaha और Yezdi का नाम सबसे पहले लिया जाता था, लेकिन अब इस लिस्ट में अपनी मौजूदगी को और भी मजबूत करते हुए Hero मोटरकॉप ने XPulse 200 4V को अपडेट के साथ लॉन्च कर दिया है। नए अपडेट के मुताबिक Hero XPulse 200 4V में अब 3 एबीएस मोड्स होने वाले हैं, इसके होने से जाहिर तौर पर आपकी सेफ्टी कई गुना बेहतर होने जा रही है और साथ में सफर का मजा भी। जहां तक बात फीचर्स की है तो इसमें भी काफी कुछ नया देखने को मिल रहा है। आइए जानते हैं Hero XPulse 200 4V में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में साथ ही जानेंगे इसकी कीमत।

Hero XPulse 200 4V स्पेसिफिकेशन

Oil Cooled, 4 Stroke 4 Valve Single Cylinder OHC प्लेटफार्म पर बने 199.6 cc इंजन डिस्प्लेसमेंट के साथ आने वाली Hero XPulse 200 4V में 6500 rpm पर 17.35 Nm का टॉर्क और 8500 rpm पर 19.17 PS की पावर पैदा करने की ताकत है। सहूलियत को और भी बेहतर बनाने के लिए 13 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाता है, ताकि एक बार में लंबी दुरी तय की जा सके।

Hero XPulse 200 4V फीचर्स

Hero XPulse 200 4V में वो सभी एडवांस फीचर्स दिए जाते हैं, जिनकी जरुरत ऑफ़ रोडिंग के दौरान पड़ती है। बाइक में ब्लूथूत कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, फ्यूल गेज, LED हेडलाइट्स, LED टेललाइट्स, टर्न सिग्नल लैंप, प्रोजेक्टर हेडलाइट, राइडिंग मोड्स, DRLs और अडजस्टेबल विंडशील्ड जैसी खूबियां मिलती हैं। इनके होने से सफर को आसान बनाया जा सकता है, खासकर के ऑफ़ रोडिंग के वक़्त। Multi-plate क्लच के साथ 5-Speed Contant Mash गियर बॉक्स आपको बाइक की असली ताकत का अहसास करवाने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: Yamaha Fascino 125 को देखने के लिए लड़कियों को लगानी होगी अलग लाइन, लड़के बिना…

Hero XPulse 200 4V कीमत

1.39 लाख रुपये की शुरुआती कीमत (एक्स-शोरूम) में आने वाली इस बाइक को 1.51 लाख रुपये तक की ऑन रोड कीमत में ख़रीदा जा सकता है। इसके साथ 4,744 रुपये की मासिक emi के विकल्प का भी चयन किया जा सकता है, हालांकि समय के अनुसार इसमें बदलाव भी संभव है। कीमत, फाइनेंस और ऑफर्स की ज्यादा जानकारी शोरूम से मिल जाएगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।