धूम मचाने आ गई Hero Splendor New Model 2023, देखने के लिए शोरूम में..पुलिस..

Hero Splendor New Model 2023

भारत की सड़को की राजा बाइक से मशहूर (Hero Splendor New Model 2023) जब 1996 में लॉन्च हुई तब से लेकर आज तक ये मोटरबाइक सबके दिलो पर राज करती है। ऐसे में मार्केट पर पकड़ बनाए रखने के लिए आए दिन कंपनी इसके नए-नए मॉडल लॉन्च करती रहती हैं। आपको बता दें की हाल ही कंपनी ने इसका Xtec मॉडल बाजार में उतारा था, जिसने बिक्री के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए कंपनी को एक अच्छा मुनाफा पहुंचाया। तो वहीं दूसरी तरफ कई रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है की जल्द ही कंपनी Splendor 135cc को लॉन्च करने वाली है। माना जा रहा है की दिवाली पर कंपनी इस बाइक को लॉन्च कर सकती हैं।

Hero Splendor New Model 2023 इंजन

रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस बाइक में 134.6cc का इंजन दे सकती है, जो की 12nmp का टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम होगा।आपको बता दें पहले से दिखने इसका लुक काफी हद तक Bajaj की Pulsar जैसा होगा, सूत्रों की मानें तो लॉन्च होते ही ये बाइक सड़को पर कब्जा कर सकती हैं। ऐसे में इसे देखते हुए दो पहिया बनाने वाली कंपनिया भी नए मॉडल लॉन्च करने पर विचार कर रही हैं। हीरो इस 135सीसी वाली Splendor कई नए-नए फीचर्स भी देने वाला है जिससे माइलेज को कंट्रोल किया जा सके।

ये भी पढ़े: Suzuki Access vs Honda Activa125 vs Hero Maestro Edge कौन सी स्कूटी है दमदार, जान हो जाएगे हैरान

Splendor New Model 2023 फीचर्स

हीरो इस बार कुछ अलग करने की फिराक में है, दरअसल कई रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है की कई एडवांस फीचर मिलने वाले है जिसमें ABS, बड़ा स्क्रिन, ऑटो स्टेड, स्मार्टफोन Connectivity,आदी शामिल है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है की किस कदर हीरो इस बाइक को लेकर बदलाव करने वाली है। वहीं अगर बात करें माइलेज की तो कंपनी के तरप से अभी कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की गई है, लेकिन ये माना जा रहा है की 60 का माइलेज मिल सकता है।

Splendor New Model 2023 कीमत

बात करें इस बाइक के कीमत की तो 1 लाख 40 हजार तक इस बाइक की कीमत हो सकती हैं। हालांकि ये प्राइस कंपनी द्वारा अभी तक तय नहीं किया गया है और ना ही इस बाइक को लेकर कंपनी ने कोई घोषणा की है। माना जा रहा है की दिवाली तक इस बाइक को हारो लॉन्च करने वाली है। फिलहाल बाजार में Hero Splendor कई सारे मॉडल उपलब्ध है जिसमें Hero Splendor plus, Splendor Pro, Splendor Limited Edition, 25th anniversary edition, Splendor Xtec, शामिल है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।