Hero Splednor Xtec 2.O हुई लॉन्च! 700KM फुल टैंक माइलेज देख चकराया Pulsar का माथा

hero splendor xtec 2.0

इस साल के शुरुआत में ही hero ने अपनी Splendor Xtec को लॉन्च किया था जिसके बाद इस बाइक ने बिक्री के कई रिकॉर्ड भई अपने नाम किया है। आपको बता दें की शुरू से ही Splendor कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइकों में से एक रही हैं। ऐसे में कंपनी भी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती यही वजह है की कु-कुछ महीनों के हीरो इस बाइक को नए अवतार में लॉन्च करती रहती है। आपको बता दें की Splendor Xtec में कई एडवांस फीचर दिए गए है। अगर आप भई इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है इस बाइक की सारी डिटेल्स।

Hero Splendor Xtec फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स की तो इस बाइक में कई बड़े बदलाव किए गए है, जिसमें स्पीडोमीटर से लेकर स्टैंड वार्निग शामिल है। इस बाइक का कुल वजन 143 किलोग्राम है मतलब साफ है की इससे हैंडलिंग में काफी मदद मिलेगी। इसमें बाइक से जुड़ी सारी जानकारी आपको डिजिटल मीटर पर देखने को मिल जाती है, कंपनी की मानें तो इस बाइक में आपको 60 का माइलेज मिलेगा लेकिन अगर रिपोर्ट की मानें तो अगर इस बाइक को एक सामान स्पीड पर चलाया जाए तो आपको 70 तक का माइलेज मिल सकता है।

ये भी पढ़े: धूम मचाने आ गई Hero Splendor New Model 2023, देखने के लिए शोरूम में..पुलिस..

Hero Splendor Xtec इंजन

कंपनी ने इसमें 97.2cc का दमदार इंजन दिया है जो की 7.9 bhp की पावर और 8.05NM की टॉर्क जेनेरेट करने में सक्षम है। वहीं इसमें कंपनी ने ड्रम ब्रेक दिया है जो की Combi Brake के तौर पर काम करते है। इसमें आपको सिंगल सिलेंडर का कूल इंजन मिलता है जो इस बाइक को 8000rpm का पावर जेनेरेट करने में मदद करता है।

Hero Splendor Xtec कीमत

भारत में इस बाइक की कीमत 77 हजार रूपए है, जो कि एक्स शोरूम प्राइस है। वहीं इसमें आपको 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, जिसे आप एक बार फूल कर 700 किलोमीटर की दूरी तय कर सकते है। सफर को आरामदायक बनाने के लिए सीट को पहले से बेहतर किया गया हैं। तो अगर आप भी यह बाइक लेना चाहते है तो आपको लगभग 78 हजार रूपए खर्च करने होगे। लेकिन अगर आपका बजट कम है तो इसका भी उपाय है आप बाइक को लोन पर ले सकते है। महीने के मात्रव 2500 रूपए जमा करने होगे।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।