सिर्फ 60,760 रुपये में लॉन्च हुई Hero HF Deluxe कैनवस ब्लैक एडिशन, फीचर देख Platina के होश उड़े

Hero HF Deluxe Black Canvas Edition Price, Mileage, Images, Colours

हीरो मोटोकॉर्प (Hero MotoCorp) ने भारत की सबसे सस्ती मोटरसाइकिलों में से एक, एचएफ डीलक्स के स्पेशल कैनवस ब्लैक एडिशन मॉडल को आधिकारिक तौर पर लॉन्च कर दिया है। बाइक चार नए कलर ऑप्शन- नेक्सस ब्लू, कैंडी ब्लेज़िंग रेड, हैवी ग्रे के साथ ब्लैक और ब्लैक के साथ स्पोर्ट्स रेड में उपलब्ध होगी। Hero HF Deluxe कैनवस ब्लैक एडिशन की कीमत 60,760 रुपये (किक स्टार्ट) से लेकर 66,408 रुपये (सेल्फ स्टार्ट) तक हैं।

Hero HF Deluxe कैनवस ब्लैक एडिशन: डिजाइन और फीचर्स

हीरो एचएफ डीलक्स कैनवस ब्लैक एडिशन में ब्लैक-आउट इंजन, अलॉय व्हील्स, ट्यूबलेस टायर्स, फ्रंट फोर्क्स और ग्रैब रेल्स के साथ ऑल-ब्लैक थीम दिया गया है। लुक को बढ़ाने के लिए बाइक के साइड पैनल पर थ्री डायमेंशन लोगो दिया गया है। साथ ही खरीदार इस बाइक के साथ एक यूएसबी चार्जर को एक्सेसरी के रूप में चुन सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Car sales report may 2023: Hyundai को पछाड़कर आगे निकली ये कंपनी, टोयोटा को 99.78%…

नियमित मॉडल की तरह, स्पेशल एडिशन एचएफ डीलक्स में 97.2 सीसी का एयर-कूल्ड, 4-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर, पीएफआई पावरफुल इंजन दिया गया है। ‘XSens’ तकनीक वाला इसका इंजन 8,000 RPM पर 7.9 PS की पावर और 6,000 RPM पर 8.05 Nm का टार्क पैदा का सकता है।

हीरो एचएफ डीलक्स कैनवास ब्लैक एडिशन: स्पेसिफिकेशन और कीमत

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Hero HF Deluxe Canvas Black Edition में 9.6 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसका कर्ब वजन 112 किलो है। 2-टेप एडजस्टेबल सस्पेंशन और अलॉय व्हील्स के साथ, बाइक की जमीन से सीट की ऊंचाई 733 मिमी है। अन्य फीचर की बात करें तो इसमें ट्यूबलेस टायर, साइड-स्टैंड इंडिकेटर, क्रोम लेग गार्ड इंडिकेटर और टो गार्ड शामिल हैं।

अभी भारतीय बाजार में हीरो एचएफ डीलक्स चार वेरिएंट में बिकती है। ये हैं- ड्रम ब्रेक + किक स्टार्ट वेरिएंट, ड्रम + सेल्फ स्टार्ट, i3S ड्रम + सेल्फ स्टार्ट और गोल्ड ब्लैक। इनकी कीमत क्रमश: 60,760 रुपये, 66,408 रुपये, 67,908 रुपये और 67,208 रुपये (एक्स-शोरूम) है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।