KTM 390 ADV SW को देखते ही बेहोस हुए दिल्ली के लड़के! एक अपडेट 22 हजार रुपये लेकर…

ktm-390-adv-sw

स्पोर्ट्स बाइक निर्माता कंपनी KTM ने अपनी KTM 390 ADV को अपडेट करते हुए एक नई बाइक को लॉन्च कर दिया है। इस बाइक का नाम है KTM 390 एडवेंचर स्पोक व्हील (KTM 390 ADV SW), जी हाँ एकदम सही पढ़ रहे हैं आप। KTM 390 ADV Spoke Wheel वेरिएंट को लॉन्च कर दिया गया है। KTM 390 ADV के स्टैंडर्ड वेरिएंट के मेन फीचर्स में कोई भी बदलाव न करते हुए ADV Spoke Wheel के डिज़ाइन को रेट्रो और एस्थेटिक्स लुक देने के लिए छोटे-मोटे बदलाव किए गए हैं। इस बदलाव के साथ ही बाइक की कीमत में पुरे 22 हजार रुपये की बढ़ोत्तरी हो चुकी है। अब KTM 390 ADV Spoke Wheel खरीदने की लिए 3.6 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) लगने वाले हैं।

KTM 390 ADV SW स्पेसिफिकेशन

बाइक में मिलने वाले स्पेसिफिकेशन काफी हदतक पहले की ही तरह हैं, इसमें 6 स्पीड गियर बॉक्स वाला 373cc का सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। इसमें 44hp की मैक्सिमम पावर और 37nm का पीक टॉर्क देने की क्षमता है। सेफ्टी को बेहतर बनाने के लिए फ्रंट में 320mm का डिक्स ब्रेक और रियर में 230mm का डिस्क ब्रेक दिया गया है। इसके साथ ड्यूल चैनल एबीएस भी मिल जाता है।

ये भी पढ़ें: Hero Splendor हुई बंद? अब 100cc सेगमेंट में राज करेगी Passion plus 2.O

KTM 390 ADV SW फीचर्स

अन्य फीचर्स के तौर पर ट्रैक्शन कंट्रोल (traction control), राइडिंग मोड्स (riding modes), ride-by-wire tech और quickshifter+ दिए जा रहे हैं। बाइक के कुछ फीचर्स को KTM My Ride app के जरिए ब्लूथूत से कनेक्ट करके कंट्रोल भी किया जा सकता है। KTM 390 ADV SW के आने से BMW G310GS और जल्द ही लॉन्च होने वाली Himalayan 450 और Hero XPulse 400 जैसी बाइक्स को चुनौती मिल सकती है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।