लॉन्च से पहले देख ले Royal Enfield Shotgun 650 का लुक, देखने में लग रही लाजवाब

royal-enfield-shotgun-650

Royal Enfield Shotgun 650: वैसे तो दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी, रॉयल एनफील्ड की एक से बढ़कर एक बाइक आपको सड़क पर देखने को मिल जाती है। इसकी बड़ी वजह है कि कंपनी जब भी अपनी कोई नई बाइक लॉन्च करती है तो उसे ग्राहको द्वारा काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब इस खेमे में कंपनी की एक और बाइक शामिल होने जा रही है। जिसे आप Royal Enfield Shotgun 650 के नाम से जानने वाले हैं।

आज इस खबर में हम आपको Royal Enfield Shotgun 650 के बारे में इसलिए बताने जा रहे हैं क्योंकि, फिलहाल इस बाइक को लेकर के बड़ी-बड़ी खबरें सामने आ रही है। दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स द्वारा कहा जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड बहुत जल्द अपने इस बाइक को एक नए अवतार के साथ लॉन्च कर सकता है। कुल मिलाकर कहा जाए तो रॉयल एनफील्ड मोटर कंपनी की यह बाइक गेम चेंजर होने वाली है। कहा जा रहा है कि इस बाइक को लगभग 3.20 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च किया जा सकता है।

फिलहाल, सूत्रों की मानें तो Royal Enfield Shotgun 650 में आपको बहुत सारी नयी चीजें देखने को मिल सकती है। जिसमें बेहतरीन डिजाइन से लेकर के आधुनिक फीचर्स तक शामिल हैं और इतना ही नहीं बल्कि कहा जा रहा है कि इसका डिजाइन देखने में काफी बेहतरीन लग रहा है। तो चलिए आगे हम आपको इस बाइक में आने वाले और भी तमाम चीजों के बारे में बताने जा रहे हैं।

Royal Enfield Shotgun 650 का इंजन

Royal Enfield Shotgun 650 में आपको 650cc का इंजन दिया जा सकता है, जो कि इंजन कूलिंग जैसे फीचर्स से भी लेस हो सकता है। इतना ही नहीं बल्कि इसके दोनों टायर में हैवी डिस्क ब्रेक भी दिया जा सकता है।

Royal Enfield Shotgun 650 की माइलेज

क्योंकि इस बाइक में आपको 650cc का इंजन पावर दिया जा सकता है, इसीलिए इसकी माइलेज बुलेट के मुकबले कम हो सकती है। वैसे तो कयास लगाया जा रहा है कि इसकी माइलेज लगभग 25-30 किलोमीटर प्रति लीटर की हो सकती है।

Royal Enfield Shotgun 650 की फीचर्स

रॉयल एनफील्ड के इस बाइक में डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, डिजिटल टैकोमीटर, इंजन ऑफ -ऑन बटन, स्टैंड इंडिकेटर और USB मोबाइल चार्जर जैसे कुछ खास फीचर्स दिए जा सकते हैं।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।