बुलेट की सौतन बन लॉन्च हुई BSA Goldstar, शोरूम में लगी भीड़!

भारत में अगर कोई बाइक सबसे ज्यादा पसंद की जाती है तो वो है Royal Enfield Bullet। क्या बूढ़े क्या जवान सभी को ये बाइक बेहद पसंद आती है लेकिन खबरों की मानें तो अब इस बाइक को टक्कर देने के लिए साइकिल बनाने वाली कंपनी BSA अपनी नई बाइक Goldstar को लॉन्च कर रही है। हालांकि इस बाइक की लॉन्चिंग मई 2023 में होगी लेकिन उससे पहले ही इसके कई फीचर्स लीक हो चुके है। जिसके कारण कंपनी ने भी लॉन्च से पहले ही इसके फीचर्स को पब्लिक कर दिया। आज हम आपको इसी बाइक के बारे में जानकारी देने वाले है। रिपोर्ट की मानें तो कंपनी ने इस बाइक को बुलेट और येजडी को सीधा टक्कर देने के लिए बनाया है।

रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि इस बाइक को कंपनी ने बिल्कुल ही नए प्लेटफार्म पर बनाया है, इसमें 652 cc का लिक्विड-कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन दिया गया है। जो की 55NM की पावर जेनरेट करता है आपको बता दें की दमदार इंजन और क्लासिक बाइक पंसद करने वाले लोगों को ये बाइक कुछ ज्यादा ही पसंद आने वाली है। बात करें इसके लुक की तो कंपनी ने इसे क्लासिक या कहें विनटेज लुक देने का प्रयास किया है।

ये भी पढ़े: इन कार कम्पनियों ने BS6 Phase 2 नियम के आने के बाद लांच किया नया इंजन, देगा जबरदस्त माइलेज

BSA Goldstar फीचर्स

बात करें इसके फीचर्स की तो इस बार बाइक में आपको कोई ज्यादा एडवांस फीचर्स तो देखने को नहीं मिलने वाले लेकिन जो फीचर्स मिल रहे है वो आपको 80 के दशक की याद के साथ-साथ डिजिटल भारत दोनों के ही मजे दिलाएंगे। वहीं, सूत्रों की मानें तो इसकी कीमत 5 लाख रुपये से शुरू होने की उम्मीद है तो अगर आपको बाइक्स का शौक है तब तो आप ये बाइक ले सकते है, लेकिन अगर आप रोजमर्रा के लिए ये बाइक लेने की सोच रहे है तो शायद ये सहीं साबित ना हो। इसके कई कारण है इसका भारी वजन, 653 cc के इंजन से निकलता हिट, और भीड़ भाड़ इलाके में डिजबाइलेंस होना शामिल है।

ये बाइक आपको दो कलर ऑपशन में मिलेगी एक रेड तो दूसरा ग्रे। तो अगर आप भी बाइक लेकर लॉन्ग रूट पर जानें के लिए सोच रहे है तो ये बाइक बिल्कुल परफेक्ट साबित होगी। हालांकि कीमत को लेकर कंपनी ने अभी तक कोई आधिकारीक घोषणा नहीं की है।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।