Kia Sonet की बुकिंग हो चुकी है शुरू, 31 दिसम्बर तक बुकिंग करने पर मिलेगा जमकर फायदा

kia-sonet-2024

किआ (Kia) ने इन्डियन मार्किट में आते ही बड़ी-बड़ी कार निर्माता कम्पनियों को जबरदस्त टक्कर दी है. किआ (Kia) की सोनेट (kia Sonet) भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली कॉम्पैक्ट SUV चुनिंदा गाड़ियों में से एक है। कम्पनी ने हाल ही में सोनेट (Sonet) फेसलिफ्ट की डिलीवरी से सम्बन्धित तारीख और वैरिएंट का खुलासा किया है. कंपनी द्वारा डीजल के अलावा अन्य सभी वेरिएंट की डिलीवरी जनवरी 2024 से की जाएगी जबकि डीजल एमटी वेरिएंट की डिलीवरी फरवरी 2024 में शुरू होगी.

2024 में किआ सॉनेट (Sonet) फेसलिफ्ट टाटा नेक्सन, मारुति सुजुकी ब्रेज़ा और महिंद्रा एक्सयूवी 300 को जबदरस्त टक्कर देगी। आइये जानते है इस SUV के फीचर और लॉन्च डेट के बारे में :

सोनेट (Sonet) ने पावरट्रेन के अपने आउटगोइंग सेट – 1.2L NA पेट्रोल, 1.0L टर्बो-पेट्रोल और 1.5L टर्बो-डीजल को बनाये रखा है। ट्रांसमिशन की बात करें तो उसमें 5-स्पीड MT, 6-स्पीड iMT, 6-स्पीड AT और 7-स्पीड DCT शामिल हैं.

2024 को लॉन्च होने वाली सॉनेट (Sonet) में छह एयरबैग, एलईडी साउंड-एम्बिएंट लाइटिंग, कनेक्टेड 10.25-इंच एचडी टचस्क्रीन नेविगेशन और 10.25-इंच इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर पैनल और सराउंड व्यू मॉनिटर जैसी सुविधाएँ दी गयी है. इस कार में 25 सेफ्टी फीचर्स दिए गए है जिनमें 15 हाई-सेफ्टी पैकेज और 10 ADAS फीचर्स शामिल हैं। इसमें 70 से ज्यादा कनेक्टेड कार फीचर्स भी दिए गए हैं, ये फीचर सफर को सहूलियतों से भरा हुआ बनाने वाले हैं।

नई सोनेट (Sonet) इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ आती है जो आपको बाहरी दुनिया से जुड़ने का मौका देती है। अगर आप भी यह गाड़ी खरीदने का प्लान बना रहे है तो इसे सात वेरीएंट्स के साथ 11 कलर आप्शन में ख़रीद सकते हैं. कंपनी द्वारा Sonet के 2024 के डीजल वेरिएंट में मैनुअल ट्रांसमिशन आप्शन दिया गया है। इसके साथ ड्राइविंग आसान होने वाली है। आज के समय की बात करें तो युवा पीढ़ी औटोमटीक की ओर रुख कर रही है।

Kia की बुकिंग डेट :

Kia की ऑफिसियल वेबसाइट के अनुसार अगर आप भी Kia की 2024 में लॉन्च होने वाली कार खरीदना चाहते है तो इसकी बुकिंग 20 दिसम्बर 2023 से शुरू हो चुकी है मात्र 25,000 रुपए देकर आप इसका बुकिंग कर सकते है और 31दिसम्बर तक बुकिंग करने पर आपको जमकर बेनिफिट मिलेगा।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।