Suniel Shetty Car: सुनील शेट्टी ने खरीदी 230 किमी माइलेज वाली या जबरदस्त कार, कीमत सिर्फ 7.98 लाख रुपये

Bollywood Actor Suniel Shetty Brings Home A Comet Electric Car

बॉलीवुड फिल्म स्टार्स के बीच कार खरीदने का चलन बहुत ही ज्यादा है। ज्यादातर फिल्म स्टार्स अपने पसंदीदा कार मॉडल को खरीदने में नहीं हिचकिचाते है। आमतौर पर बॉलीवुड हीरो, हेरोइन BMW, Audi, Mercedes-Benz जैसी लग्जरी कारें खरीदते है। हालाँकि, बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने इस पारंपरिक प्रथा के विपरीत अपने घर देश की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक कार MG Comet EV को लेकर आये है। फिलहाल भारतीय बाजार में MG Comet EV की कीमत 7.98 लाख रुपये से 10.63 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बिच है।

सुनील शेट्टी ने MG Comet EV खरीदी

MG Comet EV तीन वेरिएंट्स – Pace, Play और Plush में उपलब्ध है। फिल्म अभिनेता Suniel Shetty ZS EV मॉडल को घर लाये है। इस कार के छोटे आकार ने एक्टर सुनील शेट्टी को बेहद आकर्षित किया, जिसके वजह से उन्होंने इस कार को खरीदने में थोड़ी भी देर नहीं की। उन्होंने इंस्टाग्राम पर कार के सामने खड़े होकर अपनी एक तस्वीर भी पोस्ट की है, जिसके वजह से इस कार को लेकर सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बन गया है।

ये भी पढ़े- Kia Sonet की बुकिंग हो चुकी है शुरू, 31 दिसम्बर तक बुकिंग करने पर मिलेगा जमकर फायदा

MG Comet EV: स्पेसिफिकेशन

MG Comet EV के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 17.3 kWh के बैटरी पैक का इस्तेमाल किया गया है, जो फुल चार्ज पर 230 किमी तक चलने में सक्षम है। इसकी इलेक्ट्रिक मोटर अधिकतम 40 bhp की पावर और 110 मिमी का टॉर्क पैदा करती है। जो रोजमर्रा की शहरी ड्राइविंग के लिए काफी बहुत ही अच्छा है।

MG Comet EV: फीचर्स

MG Comet EV फीचर्स के मामले में भी पीछे नहीं है। इस EV कार के फीचर्स की बात करें तो इसमें 10.25 का टच स्क्रीन कंट्रोलर और इंफोटेनमेंट सिस्टम शामिल हैं। इसमें ऐप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, डुअल फ्रंट एयरबैग, ईबीडी और एबीएस, टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम और सेंसर के साथ रिवर्स कैमरा भी मिलता है।

Latest Post-

रितेश सिंह पिछले 12 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले रितेश इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटो खबरी में बतौर सीनियर एडिटर कार्यरत हैं। नोएडा के UPTU से पढ़ाई के बाद तिरंगा टीवी जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , DW हिन्दी जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस भी कर चुके है। रितेश ऑटो के आलावा दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। इसके आलावा रितेश ने Xs worldwide, expoodle, HCL जैसे कंपनियों के लिए भी काम किया हैं।