32 के माइलेज के साथ लॉन्च होगी Bolero new model, सामने आई पहली तस्वीर

Bolero New Model

Mahindra जल्द ही अपनी New Model Bolero 2024 को लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें की इस एसयूवी को लेकर आए दिन कई रिपोर्ट सामने आ रही है, लेकिन इन रिपोर्ट्स में बोलेरो को लेकर कोई भी पुख्ता बातें नहीं है। लेकिन आज हम आपको इस खबर में Bolero New Model के बारे में सारी जानकारी देने वाले है। हमारे कंपनी के सूत्रों ने बताया है की फिलहाल कंपनी इस एसयूवी के प्रोटोटाइप पर काम कर रही है, और इस बार Bolero के इस नए मॉडल बहुत कुछ नया होने वाला है। जानकारी के अनुसार बॉडी से लेक फीचर्स तक सब कुछ नया होगा।

Bolero New Model कीमत

कीमत को लेकर कई अन्य रिपोर्ट में यह दावा किया जा रहा है की इस एसयूवी की कीमत 15 से 18 लाख के बीच होगी। लेकिन ऑटो खबरी के सूत्रों की मानें तो ये एसयूवी भारत में 25 लाख के कीमत के साथ लॉन्च की जा सकती है।

Bolero New Model में होंगे प्रिमियम फीचर्स

जी हां इस बार Mahindra अपने इस नए बोलेरो में कई प्रिमियम फीचर्स देने वाली है। जिसमें वेंटिलेटेड सीट्स, वायरलेस चार्जर, 360 कैमरा, एंटी थेप्थ अलार्म, ABS, EBD, डिजिटल डिस्पले, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, रियर एसी वैंट्स, रियर USB पोर्ट, शामिल है। इसके अलावा भी कई ऐसे फीचर्स है जो आपको लॉन्च के बाद देखने को मिल सकते है।

ये भी पढ़े: Platina से भी ज्यादा माइलेज देगी Mahindra Bolero CNG, कंपनी लॉन्च करेगी CNG मॉडल

Bolero 2024 माइलेज में भी होगी आगे

रिपोर्ट की मानें तो Mahindra भारतीय लोगों को ध्यान में रखते हुए इस बार माइलेज पर भी ध्यान दे रहा है। हाल में ही टेस्टींग के दौरान ये देखने को मिला था की कैसे Mahindra माइलेज को बढ़ाने के लिए खास टेक्नोलॉजी का इस्तमाल कर रहा है। अगर ये एसयूवी भारत में लॉन्च होती है तो इसका सीधा मुकाबला Toyota Innova, Mg Hector, Hyundai Alcazar जैसी एसयूवी से होगा।

LATEST POSTS:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।