नए लुक और नए फीचर्स के साथ आ रही Apache RTR160, देखते ही लड़कियों ने कहा OMG😱❤️!

TVS Apache RTR 160

बाइक निर्माता कंपनी TVS जल्द ही अपनी Apache RTR 160 को नए अवतार में पेश करने वाली है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस बाइक के बढ़ते बिक्री को देखते हुए कंपनी ने इस बाइक के लुक को चेंज करने का फैसला लिया है। आपको बता दें की बाहरी लुक के साथ-साथ इसके फीचर्स में भी बड़े बदलाव किए जाएगे। रिपोर्ट की मानें तो सितंबर में कंपनी इस बाइक को लॉन्च भी कर सकती है। हालांकि अभी तक इसे लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। तो अगर आप भी इस बाइक को लेने की सोच रहे है तो आइए आपको बताते है सारी जानकारी।

TVS Apache RTR 160 इंजन

इस बाइख में आपको 159.7cc का इंजन मिलेगा। जो की 15.82bhp की पावर और 159.7NM का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है। अब आप सोच रहे होगें की इस बाइक के इंजन में तो कोई चेंज नजर नहीं आ रहा। तो जनाब आप बिल्कुल सहीं इस बाइक के इंजन के साथ कोई बदलाव नहीं करने वाली।

TVS Apache RTR 160 फीचर्स

बात करें बाइक में मिलने वाले फीचर्स की तो इसमें आपको पहले के मुकाबले कई शानदार और एडवांस फीचर्स मिलने वाले है। जिसमें डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल स्पीडोमीटर, रियल टाइम माइलेज इंडिकेटर, स्टैंड अलार्म, फ्यूल गेज, स्टार्ट बटन, ABS, डिजिटल क्लॉक, इंजन इंडिकेटर, बैटरी इंडिकेटर, स्मार्टफोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स शामिल है।

ये भी पढ़े: 20 साल बाद TVS XL100 को टक्कड़ देने आ रही Kinetic e-Luna, कीमत देख ख़ुशी से उछल जायेंगे

TVS Apache RTR 160 2023 कब होगी लॉन्च

आपके जानकारी के लिए बता दें की अभई तक कंपनी के तरफ से लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक इस साल के सितंबर तक लॉन्च किया जा सकता है।

इन बाइक्स से होगी सीधी टक्कर

अगर कंपनी इस बाइक को भारत में लॉन्च करती है। तो इसका सीधा मुकाबला Bajaj NS160, Suzuki Gixxer, Hero Xtreme, Honda CB Hornet, Bajaj Pulsar 150, Yamaha FZS-Fi जैसी बाइक्स से होगा।

TVS Apache RTR 160 2023 की कीमत

बात करें बाइक की कीमत तो, जहां वर्तमान समय में यह बाइक आपको 1.19 लाख में मिलती है। वहीं दूसरी तरफ आने वाली नई Apache RTR160 इससे थोड़ी मंहगी होगी।

LATEST POSTS:-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।