Apache RTR 200 रेसिंग एडिशन हुआ लॉन्च, कोलंबिया की लड़कियों ने कहा “we love you”

apache-rtr-200

भारत से निकलकर दुनियाभर में अपनी बाइक्स का डंका बजाने वाली TVS motors ने अपनी रेंज में बढ़ोत्तरी करते हुए कुछ नई बाइक्स और उनके अलग-अलग कलर वैरिएंट भी पेश किए हैं। इंडिया से लेकर अफ्रीका और कोलंबिया जैसे देशों में कंपनी की पकड़ काफी अच्छी है और इसी का नतीजा है की इन देशों के लिए एक नए एडिशन की शुरुआत की गई है।

पिछले दिनों कंपनी ने कोलंबिया में अपनी मिआमि ब्लू और रेसिंग एडिशन को लॉन्च किया गया है। मिआमि ब्लू कंपनी के Apache RR 310, Raider 125 sporty commuter, Apache RTR 200 और Ntorq 125 बाइक्स और स्कूटर के लिए है, जबकि रेसिंग एडिशन के तहत केवल Apache RTR 200 को अपडेट किया गया है, ये बाइक जल्द ही शोरूम में बिक्री के लिए उपलब्ध होगी। इस अपडेट के साथ कंपनी की पहुंच जाहिर तौर पर बढ़ने वाली है, जानकारी के अनुसार जल्द ही एक अलग एडिशन भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

मिआमि ब्लू के तहत Apache RR 310 के फ्यूल टैंक और साइड पैनल को चेंज किया गया है, जबकि सब फ्रेम को ब्लैक रखा गया है। इसमें कहीं-कहीं रेड कलर भी देखने को मिलेगा, जोकि बाइक को बेहद ही आकर्षक बना देता है। रेड कलर का प्रयोग बाइक की हेडलाइट के निचे, टुबलर चेसिस पर हुआ है, जबकि अलॉय व्हील भी आधा ब्लैक और आधा रेड कलर में देखने को मिल रहा है।

ये भी पढ़ें: Hero Splendor को धुल चटाने जल्द आ रही Bajaj Discover? कीमत और फीचर्स देख होश उड़ जायेंगे

कोलम्बियाई मार्केट में Raider 125 को रेड के साथ वाइट कलर में भी पेश किया गया है, हालांकि Raider 125 के रेड वैरिएंट में इस कलर की कमी देखने को मिल रही है। बाइक्स के शेड्स आपका ध्यान खींचने वाले हैं, इन्हें शार्प फिनिश टच दिया गया है। जहां तक बात फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की है तो इसमें कोई भी बदलाव नहीं किया गया है। कंपनी से जुड़े एक अधिकारी के मुताबिक अगर भारत में इस एडिशन की डिमांड देखने को मिलती है, तो जाहिर तौर पर यहां भी लॉन्च किया जाएगा।

पिछले महीने ही Raider 125 के सिंगल सीट मॉडल को लॉन्च किया गया है और ये सभी को पसंद भी आ रहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक Raider 125 जल्द ही कंपनी की सबसे अधिक बिकने वाली गाड़ियों में शामिल हो जाएगी।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।