नए इलेक्ट्रिक स्कूटर eblu Feo ने परफॉरमेंस से सभी को हैरान कर दिया है, अभी देखें डिटेल्स

eblu-feo

सड़को पर बढ़ते हुए ट्रैफिक की समस्या को देखते हुए लोग टू व्हीलर से बाहर निकलना ज्यादा प्रेफर करते है। जो आसान पार्किंग के साथ पतली जगहों में भी आसानी से जा सकती है। साथ ही ट्रैफिक में भी समय बर्बाद होने से बचता है। आजकल टू व्हीलर सेगमेंट में ग्राहकों के इन समस्याओ को देखते हुए कई सारे नए मॉडल्स लांच किये जा रहे है। जो इको फ्रेंडली होने के साथ बजट फ्रेंडली भी होते है। अगर आप भी डेली बाहर जाने के लिए किसी ऐसे ऑप्शन के बारे में सोच रहे है तो हम आपको बताने जा रहे है इब्लू (eblu) के लांच होने वाले नई इलेक्ट्रिक स्कूटर इब्लू फियो (eblu Feo) के बारे में खास डिटेल्स।

eblu Feo स्पेसिफिकेशन :

रिपोर्ट के अनुसार, स्कूटर में 2.7 किलोवाट मोटर है। जो 110 Nm का टॉर्क बनाता है। साथ ही यह 2.52 किलोवाट का लिथियम आयन बैटरी से लैस होगा। इस बैटरी को फुल चार्ज होने में 5 घंटे 25 मिनट का टाइम लगता है। स्कूटर की टॉप स्पीड 60 किमी प्रति घंटा है। स्कूटर में फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में डुअल ट्यूब ट्विन शॉकर है।

12.12 इंच के ट्यूबलेस टायर के साथ या इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्रंट और रियर में डिस्क ब्रेक के साथ आता है। और इसका फ्रंट व्हील 304.8 मिमी और रियर व्हील 304.8 मिमी होगा। बात करे इस स्कूटर के डायमेंशन की तो इसकी लंबाई 1850 mm, चौड़ाई 690 mm, ऊंचाई 1140 mm, ग्राउंड क्लीयरेंस 170 mm और व्हीलबेस 1345 mm होगा।

ये भी पढ़ें: Maruti FRONX के इस वैरिएंट के लिए मची है लूट, मात्र 8.72 लाख रुपये से…

eblu Feo कीमत और फीचर्स :

इलेक्ट्रिक स्कूटर में इंस्ट्रूमेंट कंसोल मिलेगा जिसमे स्कूटर की स्पीड, नोटफिकेशन आदि देख सकते है। साथ ही डिजिटल ब्लूटूथ कनेक्टिविटी है जिसे मोबाइल से कनेक्ट कर सकते है। इन सबके अलावा स्पीडोमीटर, पैसेंजर फुटरेस्ट, हेडलाइट, एलईडी टेल लाइट, लो बैटरी इंडिकेटर आदि दिए जा सकते है। स्कूटर काला, नीला, लाल और हरा जैसे खूबसूरत कलर ऑप्शन में आने की उम्मीद है। साथ ही इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 1.10 – 1.15 लाख रूपए के बीच होने की उम्मीद है। ऐसा कहा जा रहा है की स्कूटर सेगमेंट में इस इलेक्ट्रिक eblu Feo स्कूटर का कम्पटीशन Ola, iQube, Chetak और Ather से होने वाला है।

Latest posts:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।