Maruti FRONX के इस वैरिएंट के लिए मची है लूट, मात्र 8.72 लाख रुपये से…

maruti-fronx-delta-plus

पिछले महीने ही लॉन्च हुई Maruti FRONX को लेकर भारतीय कस्टमर्स में जबरजस्त उत्साह देखने को मिल रहा है। अभी हम आपको फ्रॉन्क्स के मोस्ट डिमांडिंग मॉडल Delta Plus के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और कीमत की जानकारी देने वाले हैं। चलिए जानते हैं आखिर किन खूबियों की वजह से ये मॉडल इतना प्रचलित हो रहा है।

Maruti FRONX की-स्पेसिफिकेशन्स

Maruti FRONX के Delta Plus वैरिएंट में 1197 सीसी का इंजन डिस्प्लेसमेंट दिया हुआ है, ये इंजन 88.50Bhp की पावर और 113Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। इसे 5 स्पीड मैन्युअल गियर ट्रांसमिशन के साथ जोड़ा गया है, अगर आप लंबे सफर पर जाने की सोच रहे हैं तो उसे आसान बनाने के लिए कार 37 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है और मारुती सुजुकी जो दावा करती है उसके मुताबिक फ्रॉन्क्स एक लीटर फ्यूल में 21 किलोमीटर का सफर तय कर सकती है। 308 लीटर का बूटस्पेस लगेज रखने की लिए मददगार शाबित होने वाला है।

Maruti FRONX की-फीचर्स

Maruti FRONX में दिए जाने वाले फीचर्स एडवांस होने के साथ-साथ स्मार्ट भी हैं, इनमें मल्टी फंक्शनिंग स्टीयरिंग व्हील (Multi-function Steering Wheel), पावर अडजस्टेबल एक्सटीरियर रियर व्यू मिरर (Power Adjustable Exterior Rear View Mirror), टच स्क्रीन ऑटोमैटिक (Touch Screen), ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल (Automatic Climate Control), अलॉय व्हील्स (Alloy Wheels), पावर विंडोस रियर और फ्रंट (Power Windows Rear/Front), पावर स्टीयरिंग (Power Steering) और एयर कंडीशनर (Air Conditioner) शामिल है।

ये भी पढ़ें: तगड़े फीचर्स के साथ इसी महीने की इस तारीख को लॉन्च होने जा रही है Hero Karizma

Maruti FRONX सेफ्टी फीचर्स

मारुती सुजुकी ने FRONX में सेफ्टी के लिए कुछ खास इंतजाम किए हैं, कार में सेफ्टी के लिए पार्किंग सेंसर, पैसेंजर एयरबैग, ड्राइवर एयरबैग, क्रैश सेंसर, ऑटो डोर लॉक, सेंट्रल लॉकिंग और ऑटो हेडलैंप का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Maruti FRONX कीमत

Maruti FRONX Delta Plus मॉडल की एक्स-शोरूम कीमत 8.72 लाख रुपये से शुरू होती है, ऑन रोड कीमत आपके शहर के मुताबिक बदल सकती है। इसे नई दिल्ली में 9.75 लाख रुपये की ऑन-रोड कीमत में खरीद सकते हैं। फाइनेंस की जानकारी आपको अपने नजदीकी डीलर से मिल जाएगी, या फिर मारुति सुजुकी की आधिकारिक वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं।

अगर आप भी इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसके लिए जितना जल्दी हो सके बुकिंग कर लीजिए, रिपोर्ट्स के मुताबिक कार के कुछ वैरिएंट्स के लिए 6 महीने की वेटिंग चल रही है। हालांकि कंपनी कस्टमर्स की डिमांड को ध्यान में रखते हुए कम से कम समय में डिलीवरी देने की कोशिश में लगी हुई है।

Latest posts:-

1 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़े हर्ष सिंह ऑटो खबरी को अपने कार्यों से योगदान दे रहे हैं। जिसमें हर्ष (ऑटो न्यूज़, न्यू लॉन्च, ऑटो रिव्यू, अपकमिंग वाहन, इलेक्ट्रिक गाड़िया, कार/बाइक ऑफर, इत्यादि) बीट पर काम कर रहे हैं। इनके लेखनी को ऑटो खबरी के पाठकों द्वारा काफी पसंद भी किया जाता है। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाले हर्ष सिंह अपने करियर में साल 2022 में SN Media ग्रुप से जुड़े। इन्होंने 9 महीनों तक विभिन्न साइटो को अपनी सेवा प्रदान की। अब ऑटो खबरी को योगदान दे रहे हैं।