Alto के कीमत में लॉन्च होगी Tata Punch Ev, मिलेगा तगड़ा फीचर

tata-punch-ev

Tata Punch Ev: हाल फिलहाल टाटा मोटर्स द्वारा लांच की गई और फिलहाल भारतीय ग्राहकों द्वारा सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली कार, Tata Punch को कंपनी इलेक्ट्रिक (Tata Punch Ev) अब ट्रांसमिशन में भी तब्दील करने जा रही है। हालांकि इसको लेकर के टाटा मोटर्स की ओर से फिलहाल कोई आधिकारिक सूचना नहीं दी गई है लेकिन मानी जा रही है कि एक बार इसका मॉडल डिसाइड हो जाए फिर कंपनी खुद ही इस खबर की पुष्टि करेगी। आपको बता दें कि कंपनी के सूत्रों का मानना है कि टाटा मोटर्स अपनी इस इलेक्ट्रिक कार को कुल दो वेरिएंट में लॉन्च कर सकती है और साथ ही इसके लॉन्चिंग डेट को लेकर कहा जा रहा है कि इस कार को साल 2025 के अंत तक लॉन्च किया जा सकता है।

फिलहाल, आगे की खबर में हम आपको टाटा मोटर्स द्वारा लांच की जाने वाली इस इलेक्ट्रिक कर से संबंधित सभी जानकारियां देने वाले हैं आपको बता दे कि यह सभी जानकारियां मीडिया रिपोर्ट सब सूत्रों के माध्यम से दी जा रही है। यह जानकारी में हम आपको कार में आने वाली बैटरी पावर, फीचर्स और कीमत के बारे में बताएंगे।

Tata Punch Ev की बैटरी पावर और रेंज

कंपनी के सूत्रों की माने तो Tata Punch Ev में आपको लगभग 33 kwh की बैटरी क्षमता दी जा सकती है। साथ ही यह माना जा रहा है कि इस बैटरी क्षमता को फुल चार्ज होने में लगभग 5 से 8 घंटे का वक्त लग सकता है। बता दे कि इस इलेक्ट्रिक कार में आपको फास्ट चार्जिंग ऑप्शन भी दिए जा सकते हैं।

ये भी पढ़े: टेस्टिंग के दौरान स्पाई कैमरों से फीचर्स को नहीं बचा पाई Creta Facelift! हो गया खुलासा

आगे रेंज की बात की जाए तो फिलहाल मीडिया रिपोर्ट्स का मानना है कि एक फुल चार्ज में टाटा मोटर्स की यह इलेक्ट्रिक कार लगभग 370 किलोमीटर की दूरी तय कर सकती है। हालांकि, अभी बताया जा रहा है कि इसकी दूरी इसके ड्राइविंग मोद पर भी निर्भर कर सकती है।

Tata Punch Ev की फीचर्स

टाटा मोटर्स अपनी इस इलेक्ट्रिक कार में काफी सारी आधुनिक फीचर्स दे सकती है। जिसमें की 9 इंच टच स्क्रीन डिस्प्ले, ड्राइविंग मोड, टाइम क्लॉक, मोबाइल कनेक्टिविटी, नेविगेशन समेत और भी अन्य फीचर्स दिए जा सकते हैं।

Tata Punch Ev की कीमत

फिलहाल, इसके कीमत को लेकर के भी कोई आधिकारिक सूचना प्राप्त नहीं हो पाई है। लेकिन मानी जा रही है कि इसे 11 लाख रुपए के एक्स शोरूम कीमत पर लॉन्च की जा सकती है।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।