Tata लॉन्च करेगी Harrier Ev, लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, जल्दी पढ़े

tata-harrier-ev

देश की कार निर्माता कंपनी Tata जल्द ही अपनी नई Electric Suv को लॉन्च करने वाली है। देश में इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग तेजी से बढ़ रही है। ज्यादातर लोग अब Electric Cars को खरीदना पसंद कर रहे है। यहीं वजह है की Tata Motors भी अपनी नई इलेक्ट्रिक एसयूवी Tata Harrier Ev को लॉन्च करने में लगी हुई है।

आपको बता दें की टाटा मोटर्स ने खुद इसकी जानकारी साझा की है। कंपनी की ओर से दी गई रिपोर्ट में यह साफ लिखा हुआ है की साल 2025 में Tata Harrier Electric को लॉन्ट किया जाएगा। फिलहाल कंपनी इस इलेक्ट्रिक एसयूवी की टेस्टींग कर रही है।

अगर आप भी इस इलेक्ट्रिक एसयूवी को खरीदने की सोच रहे है। तो इस खबर में आज हम आपको Harrier Electric के बारे में सारी जानकारी देने वाले है। बताते चले की Auto Expo 2023 में कंपनी ने इसका ऐलान किया था की Harrier का इलेक्ट्रिक वर्जन लॉन्च किया जाएगा।

Tata Harrier Ev कब होगी लॉन्च

कंपनी के तरफ से अभी तक लॉन्चिंग डेट का आधिकारिक घोषणा तो नहीं की गई है। लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार साल 2025 के फरवरी महीनें में इस कार को लॉन्च किया जाएगा। Auto Expo 2024 में कंपनी इसकी पहली झलक लोगों के सामने दिखा सकती है।

Tata Harrier Ev का इस इलेक्ट्रिक कार से होगा मुकाबला

माना जा रहा है की अगर कंपनी इस एसयूवी को 2025 में लॉन्च करती है तो इसका सीधा मुकाबला Mahindra Scorpio N Electric, Mahindra Thar Electric, Mg Zs Ev, Mg Comet जैसी कारों से होगा।

LATEST POSTS:-

जया सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2020 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। इलेक्ट्रॉनिक से लेकर डिजिटल मीडिया का अनुभव रखती हैं। अपने करियर में ऑटो-गैजेट्स आदि पर लेख लिख चुकी हैं। फिलहाल, जया सिंह ऑटो खबरी की ऑटो न्यूज वेब साइट में बतौर लेखक काम कर रही हैं।