OLA के इलेक्ट्रिक स्कूटर की जुलाई में भी हुई बेहतर बिक्री, जानें कितनी बिक्री हुई

Ola Electric Sales Report July 2023

जुलाई का महीना देश की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक दो पहिया वाहन बनाने वाली कंपनी के लिए बेहद शानदार रहा है। इस खबर में हम आपको जानकारी देने जा रहे हैं कि जुलाई 2023 के दौरान कंपनी ने देशभर में कितनी यूनिट्स की बिक्री की और साथ ही यह भी आपको बता रहे हैं कि कंपनी के स्कूटर्स की कीमत कितनी है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक जुलाई 2023 में ओला इलेक्ट्रिक के स्कूटर्स की बिक्री बेहतर रही और कंपनी ने एक महीने में 19 हजार यूनिट्स की बिक्री की है। इसके साथ ही OLA Electric को ईयर ऑन ईयर बेसिस पर 375 प्रतिशत की ग्रोथ भी हासिल हुई है।

ओला इलेक्ट्रिक के सीबीओ अंकुश अग्रवाल ने कहा है कि ओला इलेक्ट्रिक ने बाजार में अपनी स्थिति बनाए रखी है। उन्होंने बताया कि हमारे क्रांतिकारी किफायती एसवन एयर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिलने के साथ ही हम स्कूटर सेगमेंट में बड़े पैमाने पर बाजार में प्रवेश करके भारत में ईवी की पैठ बढ़ाने के लिए काफी अच्छी स्थिति में हैं। उन्होंने इसके साथ ही अगस्त में प्रवेश करने की योजना बताई है, जिसमें एसवन एयर की डिलीवरी के साथ मोस्ट अवेटेड वार्षिक फ्लैगशिप कार्यक्रम को लेकर भी खासा उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें- नए अवतार में युवाओं को अपना दिवाना बनाने आ रही है Hyundai Alcazar और Creta, पढ़ें डिटेल्स

बता दें कि ओला ने हाल ही में एसवन एयर के लिए बुकिंग को शुरू किया है। जहां पहले कंपनी ने इस स्कूटर को 1.09 लाख रुपये की इंट्रोडक्ट्री कीमत पर लेकर आई थी तो वहीं बाद में इस कीमत के ऑफर को 15 अगस्त तक के लिए बढ़ा दिया गया है।

ओला एस1 एयर के लिए बुकिंग महज कुछ ही दिनों में 50,000 से ज्यादा हो गई है और इसकी बढ़ती हुई मांग के कारण ही कंपनी ने बुकिंग की डेट बढ़ाकर 15 अगस्त 2023 तक कर दी है। बात करें अगर इसके डिज़ाइन की तो एस1 एयर का डिजाइन एस1 और एस1 प्रो से मिलता है, लेकिन इसमें 3kWh का बैटरी पैक है, जिसकी सर्टिफाइड रेंज 125 किमी है और टॉप स्पीड 90 किमी/घंटा है। इसमें 6 hp की मैक्सिमम पावर वाली इलेक्ट्रिक मोटर भी मिलते हैं।

Latest Post-

आशीष राज पिछले 7 सालों से पत्रकारिता में हैं। मूलरूप से सिवान बिहार के रहने वाले आशीष इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के बाद डिजिटल मीडिया का भी अनुभव रखते हैं। फिलहाल, ऑटेो खबरी में बतौर डेस्क इंचार्ज कार्यरत हैं। नोएडा के ISOMES से पढ़ाई के बाद न्यूज24 जैसे बड़े चैनल से करियर की शुरुआत करते हुए , बीबीसी और फर्स्टपोस्ट जैसे चैनलों के लिए फ्रीलांस कर चुके है। आशीष ऑटो के आलावा राजनीति, देश, दुनिया, बिजनेस, धर्म जैसे बीट पर काम कर चुके हैं। आशीष ने 2020 में बिहार विधानसभा चुनाव को अकेले बाइक से कवर किया हैं।